Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 22 अक्टूबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

लोकसभा चुनाव से पहले सरकार ने 46 डीएसपी के तबादले किए

लोकसभा चुनाव से पहले हरियाणा के पुलिस महकमे में बड़े स्तर पर तबादले किए गए.

Before the Lok Sabha elections, the government transferred 46 DSPs, naya haryana, नया हरियाणा

8 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

लोकसभा चुनाव से पहले हरियाणा के पुलिस महकमे में बड़े स्तर पर तबादले किए गए. हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 9 पुलिस निरीक्षकों को पुलिस उपअधीक्षक (डीएसपी) के पद पर पदोन्नत किया. पदोन्नति पाने वालों में निरीक्षक शमशेर सिंह, अशोक कुमार, प्रीतपाल, सुनील कुमार, वेदप्रकाश, विनोद शंकर, अशोक कुमार, बलजीत सिंह और प्रदीप कुमार शामिल है. जबकि सरकार ने विगत दिनों 19 एचसीएस अफसरों को भी इधर से उधर कर दिया था.
डीएसपी स्तर के अफसरों के तहत मदन लाल को हांसी से जीआरपी अंबाला, रमेश चंद्र को जीआरपी से सीआईडी, आर्यन चौधरी को हांसी से एसआरएस, गोरखपाल को तृतीय बटालियन एचएपी हिसार को रोहतक, राजेश कुमार को चतुर्थ बटालियन एचएपी मधुबन से नारनौल, कुलवंत सिंह को नरवाना से कैथल, परमजीत सिंह को जींद से तृतीय बटालियन एचएपी हिसार, सत्यपाल को रेवाड़ी से गुरूग्राम, बिरेम सिंह को फिरोजपुर झिरका से गुरुग्राम, रविंद्र कुमार को एसवीबी से  सीआईडी, देवेंद्र कुमार को फरीदाबाद से सीआईडी, राजवीर सिंह सीआईडी से हांसी, राम सिंह को सीआईडी से पीटीसी सुनारिया, वीरेंद्र सिंह को मेवात से सीआईडी, भगत राम को बहादुरगढ़ से तिगांव, अमर यादव तिगांव से गुरूग्राम, धरना यादव को हेडक्वार्टर गुरूग्राम से फरीदाबाद, पूजा डाबला को फरीदाबाद से पानीपत, जयप्रकाश को फरीदाबाद से पानीपत, आत्माराम को सेंट्रल फरीदाबाद से एससीबी, अनिल कुमार को तावडू से क्राइम फरीदाबाद, सुखबीर सिंह को एचपीए से रेवाड़ी, अभिमन्यु लोहान को पलवल से फरीदाबाद, यशपाल खटाना को सराय से पलवल स्थान्तरित किया गया है. इसी तरह अन्य तबादलों को अंजाम दिया गया.


बाकी समाचार