Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 15 अप्रैल 2021

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

सरकार ने कैथल के डीसी सहित 9 शहरों के एसडीएम बदले,19 एचसीएस अफसर ट्रांसफर

टोहाना के एसडीएम सुजीत सिंह अब फतेहाबाद के एसडीएम होंगे.

Government transferred SDM of 9 cities including DC of Kaithal, 19 HCS officers transfer, naya haryana, नया हरियाणा

7 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

हरियाणा सरकार ने 19 एचसीएस अधिकारियों के तबादला एवं नियुक्ति आदेश जारी कर दिए हैं. कैथल के डीसी धर्मवीर सिंह के अलावा 9 अन्य एसडीएम भी बदले गए हैं. कैथल के डीसी एचसीएस धर्मवीर सिंह को कांफ्रेंड का मैनेजिंग डायरेक्टर लगाया गया है. सरस्वती कुंज कॉपरेटिव हाउस बिल्डिंग सोसायटी लिमिटेड के विशेष अधिकारी अशोक कुमार गर्ग को हिसार नगर निगम का कमिश्नर और मेडिकल कॉलेज नल्हार के एडिशनल डायरेक्टर प्रदीप गोदारा को फरीदाबाद नगर निगम का अतिरिक्त आयुक्त बनाया गया है. विभाग के संयुक्त सचिव विवेक पदम सिंह सांपला के एसडीएम होंगे. साइंस एंड टेक्नोलॉजी के एडिशनल डायरेक्टर महावीर सिंह को कैथल का एसडीएम और  हैफेड के इंक्वायरी ऑफिसर कुलदीप सिंह को कृषि एवं किसान कल्याण विभाग की में अतिरिक्त निदेशक प्रशासन लगाया गया है.
इसी तरह टोहाना के एसडीएम सुजीत सिंह अब फतेहाबाद के एसडीएम होंगे. नारनौल के एसडीएम राजीव अहलावत को एचएसएएमबी हिसार का जोनल प्रशासक लगाया गया है. हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण पंचकूला के सचिव प्रवेश कुमार नारनौल जिला परिषद के नए सीईओ होंगे. हिसार नगर निगम के आयुक्त अशोक कुमार बंसल को गुरुग्राम मेट्रोपॉलिटन सिटी बस लिमिटेड का जॉइंट चीफ एक्जीक्यूटिव अफसर बनाया गया है. जींद के सिंह सहरावत हांसी के एसडीएम होंगे. अंबाला कैंट के एसडीएम सुभाष चंद्र सिहाग को एचएसवीपी पंचकूला का सचिव बनाया गया है. पानीपत के एसडीएम विवेक चौधरी को अंबाला कैंट का एसडीएम और जींद शुगर मिल के प्रबंध निदेशक अश्विनी मलिक को थानेसर का एसडीएम बनाया गया है. महेंद्रगढ़ के सिटी मैजिस्ट्रेट प्रशांत को फरीदाबाद निगम के संयुक्त आयुक्त और सोनीपत के सिटी मजिस्ट्रेट सुरेंद्र सिंह को नारनौल के एसडीएम की जिम्मेदारी दी गई है. डबवाली के एसडीएम सुरेंद्र सिंह टोहाना के एसडीएम और हरियाणा रोडवेज फरीदाबाद के महाप्रबंधक विकास यादव अब हिसार रोडवेज के जीएम होंगे. डीसी कैथल के पद से हटाए गए एचसीएस धर्मवीर को अभी किसी पद पर नहीं लगाया गया है.


बाकी समाचार