Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 8 मार्च 2021

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

रॉबर्ट वाड्रा को लेकर आमने-सामने हुए भाजपा और कांग्रेस प्रवक्ता

कभी केजरीवाल भी खूब गरजते थे रॉबर्ट वाड्रा पर, अब चुप्पी साधे हुए हैं.

Around face with Robert Vadra, BJP and Congress spokesman, naya haryana, नया हरियाणा

7 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

भाजपा ने रॉबर्ट वाड्रा से ईडी की पूछताछ को लेकर कांग्रेस एवं राहुल गांधी पर निशाना साधा. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने आरोप लगाया है कि वाड्रा को यूपीए सरकार के सत्ता में रहते हुए 2008-9 में पेट्रोलियम और रक्षा सौदों में रिश्वत मिली है. उन्होंने यह दावा भी किया है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के रिश्तेदार वाड्रा ने इस धन का इस्तेमाल लंदन में कई करोड़ की संपत्ति खरीदने में किया. 
ई-मेल का जिक्र करते हुए पात्रा ने आरोप लगाया कि वाड्रा की कंपनी को ऐसी अनेक कंपनियों से रिश्वत मिली जिन्हें काले धन को सफेद करने के लिए बनाया गया था. संबित पात्रा ने कहा कि कल तक रोड़पति माने जाने वाला वाड्रा यूपीए के शासन काल में अचानक करोड़पति कैसे हो गया.
कांग्रेस ने रॉबर्ट वाड्रा को लेकर भाजपा के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले लोगों को गुमराह करने और चुनावी जुमलेबाजी की कोशिश की जो यह कोशिश की जा रही है, भाजपा से यही उम्मीद है. कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि भारतीय जुमलेबाजी पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा से कुछ सवाल पूछे जाने चाहिए. अगर आपके पास कागजात और डाटा है, तो पिछले 5 साल से सिर्फ संवाददाता सम्मेलन ही क्यों कर रहे हैं. इस पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी कहा कि भाजपा आम चुनाव से पहले जानबूझकर इस तरह के हथकंडे अपना रही है. लेकिन इससे जनता को बरगलाया नहीं जा सकता.


बाकी समाचार