Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 25 अक्टूबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

राजकुमार सैनी का भाजपा से कोई लेना-देना नहीं, सैनी ने भाजपा के साथ भितरघात किया: सुभाष बराला

कुरुक्षेत्र से भाजपा की टिकट पर चुनाव जीतकर सांसद बनने वाले राजकुमार सैनी लंबे समय से पार्टी के लिए मुसीबत बने हुए हैं.

Rajkumar Saini, nothing to do with BJP, Saini trembled with BJP, Subhash Barla, naya haryana, नया हरियाणा

7 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी का गठन करके भाजपा के गले की फांस बने कुरुक्षेत्र के बागी सांसद राजकुमार सैनी को पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखाने के लिए कमर कस ली है. भाजपा ने पार्टी हाईकमान को इस बारे में रिपोर्ट भेज कर यहां तुरंत कार्रवाई की मांग की है. वहीं भविष्य में भाजपा द्वारा सत्ता व संगठनात्मक स्तर पर होने वाले किसी भी आयोजन की जानकारी सैनी को नहीं दी जाएगी. 
कुरुक्षेत्र से भाजपा की टिकट पर चुनाव जीतकर सांसद बनने वाले राजकुमार सैनी लंबे समय से पार्टी के लिए मुसीबत बने हुए हैं. हरियाणा में हुए जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान राजकुमार सैनी ने प्रदेश भर में जाटों के विरुद्ध मोर्चा खोलते हुए खुद को पिछड़ा वर्ग के नेता के रूप में स्थापित किया था. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि राजकुमार सैनी ने भितरघात किया है. उनका अब भाजपा से कोई लेना-देना नहीं. भाजपा भी उनसे अपना नाता तोड़ चुकी है और वह भाजपा से अलग हो चुके हैं. सिर्फ तकनीकी कारणों से उनके नाम के साथ भाजपा का लेबल लगा हुआ है जिसे जल्द ही हाईकमान द्वारा उखाड़ दिया जाएगा. राजकुमार सैनी अपनी लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी बना चुके हैं और उन्होंने नगर निगम चुनाव वह जींद उपचुनाव में भी अपने उम्मीदवार को मैदान में उतारा था. भाजपा का मानना है कि यदि सैनी ने उपचुनाव में ताल न ठोकी  होती, तो भाजपा की जीत का अंतर और अधिक हो सकता था.


बाकी समाचार