Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 27 अक्टूबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला कर सकते हैं मायावती से मुलाकात

सोशल मीडिया पर जेजेपी, आप और बसपा गठबंधन को लेकर चर्चाएं चल रही हैं.

Inelo Supremo Om Prakash Chautala, meet Mayawati, JJP AAP discuss the BSP coalition, naya haryana, नया हरियाणा

6 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

सोशल मीडिया पर जेजेपी, आप और बसपा गठबंधन को लेकर चर्चाएं चल रही हैं. हरियाणा में इनेलो-बसपा गठबंधन पर छाए खतरे के बादलों को छाटने के लिए इनेलो सुप्रीमो और पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला से उम्मीदें हैं. जेबीटी भर्ती मामले में तिहाड़ में 10 वर्षों की सजा काट रहे चौटाला की फरलो मंजूर हो चुकी है लेकिन वह बाहर नहीं आए हैं. माना जा रहा है कि चौटाला बाहर आने के बाद गठबंधन मुद्दे पर बसपा सुप्रीमो  मायावती से मुलाकात कर सकते हैं. जींद उपचुनाव में गठबंधन उम्मीदवारों की शर्मनाक हार के बाद गठबंधन टूटने के हालात पैदा हो गए हैं. मायावती की शर्त परिवार के एक होने को लेकर ओम प्रकाश चौटाला मायावती से बात कर इस गुत्थी को सुलझाने का प्रयास करेंगे. सूत्रों का कहना है कि चौटाला की फरलो इस शर्त पर मंजूर की गई है कि वह बाहर जाने के बाद ना तो किसी राजनीतिक कार्यक्रम में भाग लेंगे और ना ही किसी बैठक को संबोधित कर सकेंगे. 
गठबंधन के मुद्दे पर मायावती के निर्देश पर बसपा  की प्रदेश कार्यकारिणी बैठक रोहतक में हुई. जिसमें 5 नगर निगमों के चुनावी नतीजों के बाद से ही बसपा नेतृत्व ने गठबंधन पर पुनर्विचार करना शुरू कर दिया था जिससे जींद उपचुनाव के परिणाम से गठबंधन की तस्वीर साफ हो गई है.


बाकी समाचार