Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शुक्रवार, 22 जनवरी 2021

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

चौटाला परिवार के एक होने पर ही बसपा गठबंधन जारी रखेगा: मायावती

राजनीतिक हालात को देखते हुए अभय चौटाला  क्या कदम उठाते हैं यह देखने लायक होगा.

Only after the Chautala family is single, BSP will continue alliance, Mayawati, naya haryana, नया हरियाणा

5 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

हरियाणा में इनेलो-बसपा गठबंधन संकट में दिखाई पड़ रहा है. बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने गठबंधन टूटने के संकेत दे दिए हैं. मायावती ने शर्त रखी है कि इनेलो के साथ गठबंधन जारी रखने के लिए चौटाला परिवार का एक होना जरूरी है. जजपा और इनेलो के एक होने पर ही समझौता  करने पर वे विचार कर सकती हैं. अगर यह नहीं होता तो पार्टी गठबंधन को लेकर पुनर्विचार करने के लिए मजबूर हो जाएगी.
राजनीतिक हालात को देखते हुए अभय चौटाला  क्या कदम उठाते हैं यह देखने लायक होगा. बरसों पुरानी पार्टी के लिए परिवार का बिखराव किस हद तक चला गया यह सबके सामने स्पष्ट है.जबकि इनेलो के एक भी बयान में कहा गया कि चौटाला परिवार में जारी आपसी घमासान से ही राजनीतिक परिस्थितियां बदली हैं. जिसका परिणाम जींद उपचुनाव में सामने आ गया था. 
बसपा प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश भारती ने कहा है कि इनेलो के साथ हमारा गठबंधन टूटा नहीं है. दिल्ली में हुई हरियाणा के नेताओं की बैठक में यह फैसला लिया गया कि चौटाला परिवार के एक होने की सूरत में ही गठबंधन को जारी रखा जाएगा अन्यथा इस गठबंधन पर बहन मायावती पुनर्विचार करेंगी.


बाकी समाचार