Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 24 अक्टूबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

ग्रुप डी के बाद हरियाणा पुलिस में 28 फरवरी तक 7000 को पक्की नौकरी

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने प्रक्रिया को तेज कर दिया है.

Group D recruitment, Haryana Police, till February 28, 7000 permanent jobs, naya haryana, नया हरियाणा

4 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

हरियाणा में लोकसभा और विधानसभा चुनावों में विपक्ष को चारों खाने चित करने के लिए मनोहर सरकार ने सरकारी भर्तियों की रफ्तार तेज कर दी है. आगामी चुनावों में सत्ता वापसी का एक बड़ा जरिया भाजपा युवा शक्ति को भी मानकर चल रही है. प्रदेश में 18 से 21 साल के युवा मतदाताओं की संख्या ही दस लाख के पार है., जबकि 22 से 42 साल के बीच के मतदाता भी लाखों में है. अगले चुनाव में भाजपा की सीधी नजर इनके मतों पर है. जिसके मद्देनजर सरकारी नौकरी देने की गति बढ़ दी है.
बीते महीनें ग्रुप डी की 18216 कर्मचारियों की भर्ती हुई. जिसमें 1600 से अधिक युवाओं को ग्रुप डी की नौकरी मिली थी, जिसका असर जींद उपचुनाव में देखने को मिला. अब मनोहर सरकार ने दिसम्बर महीनें में विज्ञापित पुरुष कांस्टेबल के 5000 पदों की लिखित परीक्षा का रिजल्ट भी निकाल दिया है. साथ ही 23 दिसम्बर 2018 को हुई परीक्षा का रिजल्ट 2 फरवरी को घोषित कर दिया गया. जिसमें फिजिकल स्क्रीनिंग टेस्ट की तारीखें भी घोषित कर दी है. सरकार लोकसभा चुनाव से पहले इन पदों पर भी चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति देने की तैयारी में है. 5000 पदों के लिए चयनित अभ्यर्थियों का फिजिकल स्क्रीनिंग टेस्ट 9-10 फरवरी और 12-16 फरवरी तक होगा. कर्मचारी चयन आयोग ने अभ्यर्थियों को फिजिकल स्क्रीनिंग टेस्ट के लिए नोटिस भेज दिए हैं. जिसके एडमिट कार्ड आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड करने को कहा गया है.

हरियाणा पुलिस में 28 फरवरी तक 7000 को पक्की नौकरी!
हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने तेज की प्रक्रिया
लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित किया, दौड़, नापतोल और दस्तावेज जांच के लिए उम्मीदवारों को बुलाया
9 फरवरी से 16 फरवरी तक पूरी होंगी ये प्रक्रियाएं
एडमिट कार्ड की 3 मूल प्रतियां ले जाएं


बाकी समाचार