Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 25 अक्टूबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

सोनीपत जिले की सभी सीटों पर हुई सेंधमारी, खिलेगा कमल

5 निगम और जींद चुनाव के बाद बीजेपी का ग्राफ पूरे हरियाणा में बढ़ गया है.

Sonepat district, Sonepat, Kharkhoda, Rae, Gannaur, Baroda, Gohana, all the seats, burglary, Khilega Kamal, naya haryana, नया हरियाणा

4 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

सूत्रों के हवाले से खबर है कि हरियाणा के राजनीतिक समीकरण ऐसे बन गए हैं कि कांग्रेस का कोर वोटर पूरी तरह बीजेपी की तरफ शिफ्ट हो गया है। ऐसे में बताया जा रहा है कि सोनीपत की सभी सीटें इस बार बीजेपी की झोली में जा सकती हैं। ऐसे में जिसे हुड्डा का गढ़ कहा जाता रहा है उसमें बीजेपी पूरी सेंध लगाने में कामयाब होती हुई नजर आ रही है। जिस तरह बीजेपी ने 5 नगर निगम चुनावों में जीते के बाद जींद में फतेह की है। उसके बाद इस तरह के विचारों पर विचार करना कांग्रेस के लिए जरूरी हो गए हैं।

राष्ट्रीय परिषद राज्य कृषि विपणन बोर्ड की चेयरपर्सन एवं पूर्व मंत्री कृष्णा गहलावत ने कहा कि सर्वहित के कामों की वजह से जनता ने भाजपा के पक्ष में वोट दिया है. अब फिर से केंद्र व प्रदेश में भाजपा सत्ता हासिल करेगी. इसमें कमरे वर्ग का अहम योगदान रहेगा. किसानों के हित के लिए केंद्र व प्रदेश की सरकार लगातार काम कर रही है.
उन्होंने कहा कि जींद में 52 वर्षों बाद कमल खिला है. पांच निगम चुनाव में भी भाजपा प्रत्याशियों को भारी जीत मिली है. स्पष्ट है जनता ने भाजपा के विकास कार्यों पर संतुष्टि जाहिर की है इसीलिए अब सोनीपत जिले में सभी सीटों पर जनता को कमल खिलाना चाहिए. इस दौरान उन्होंने दुगनी की गई वृद्ध पेंशन, मजदूर पेंशन योजना, आयुष्मान योजना आदि की भी जानकारी जनता को दी. भाजपा सरकार ने युवाओं को पूर्ण योग्यता के आधार पर बिना रिश्वत नौकरी देने का काम किया है. ऐसे में युवाओं का सरकार की पारदर्शिता में विश्वास बढ़ा है.


बाकी समाचार