Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 28 फ़रवरी 2021

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

मुझे जोकर कहने वाले आज खुद सबसे बड़े जोकर सिद्ध हुए हैं: अनिल विज

जींद चुनाव में हुड्डा, रणदीप और राहुल गांधी की औकात जनता ने दिखा दी है.

 biggest Joker,  say Joker, Anil Vij, naya haryana, नया हरियाणा

4 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर पलटवार करते हुए कहा है कि हुड्डा मुझे जोकर कहते हैं जबकि वह राजनीति में आज सबसे बड़े जोकर सिद्ध हुए हैं. हुड्डा को ना तो कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष पूछता है और ना ही सीपीएल लीडर. वह तो अब जोकर ही रह गए हैं. उन्होंने कहा कि हुड्डा निगम चुनाव में कहते थे भाजपा का सूपड़ा साफ होगा और जींद उपचुनाव में कहने लगे कि भाजपा को औकात का पता चल जाएगा. अब तो हुड्डा को समझ में आ जाना चाहिए कि उनका सब कुछ खत्म हो चुका है. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, सोनिया गांधी, भूपेंद्र सिंह हुड्डा और वाड्रा तक जमानत पर है उनके पास कुछ नहीं बचा. लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव को लेकर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि वो पूरी तरह से तैयार हो जाए चाहे कल चुनाव हो जाए. जींद उपचुनाव ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा को दिखा दिया है कि भाजपा ही लोगों की पहली और आखरी पसन्द है.
जींद चुनाव में हुड्डा, रणदीप और राहुल गांधी की औकात जनता ने दिखा दी है. हुड्डा को अब समझ में आ जाना चाहिए कांग्रेस का जनाधार ही खत्म हो चुका है. दीपेंद्र हुड्डा के खिलाफ लोकसभा चुनाव में क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग को चुनाव लड़ाने के सवाल पर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि भाजपा प्रदेश में इतनी मजबूत हो चुकी है कि भाजपा का एक छोटा सा कार्यकर्ता ही दीपेंद्र हुड्डा को हरा सकता है. जहां तक सहवाग की बात है अभी तो पार्टी द्वारा कोई नाम तय नहीं किया गया है. जींद चुनाव को लेकर अभय चौटाला द्वारा ईवीएम में गड़बड़ी के आरोप को लेकर उन्होंने कहा कि उन्हें तो रोने का बहाना चाहिए. जहां तक अभय चौटाला की बात है तो हमें तो इस बात पर हैरानी है कि उन्हें 3400 वोट भी कहां से मिल गए. क्योंकि उनका यो वोट बैंक ही खत्म हो चुका है.

Tags:

बाकी समाचार