Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 1 मार्च 2021

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

इक्ट्ठे हो सकते हैं विधानसभा और लोकसभा के चुनाव : रतनलाल कटारिया

जींद की जीत से साफ हो गया है कि आने वाली लोकसभा चुनावों की सभी 10 सीटें हम जीतेंगे

ratan lal kataria, loksabha and vidhansabha election, naya haryana, नया हरियाणा

2 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

लोकसभा एवं हरियाणा विधानसभा चुनाव एक साथ करवाने पर सांसद रत्नलाल कटारिया ने कहा कि इक्ट्ठे हो सकते हैं विधानसभा और लोकसभा के चुनाव। मेरे लोकसभा में 9 विधानसभा सीेटें भाजपा के विधायक हैं और आगामी चुनावों में भी यह 9 सीटें भाजपा ही जीतेगी। 

कटारिया ने कहा कि हम दोनों चुनावों के लिए तैयार हैं और 3 फरवरी को भाजपा कोर कमेटी की बैठक में इस पर निर्णय किया जा सकता है। चर्चा होगी और निर्णय बैठक में हो सकता है। 

कटाारिया अंबाला से दोबारा चुनाव लड़ने पर बोले कि यह फैसला पार्टी का है, वह मुझे टिकट दे या फिर किसी ओर का।अंबाला के सांसद रत्न लाल कटारिया ने बजट में दी गई 5 लाख रुपये की आयकर छूट और किसानों के लिए 6 हजार रुपये पैंशन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया।

जींद की जीत से साफ हो गया है कि आने वाली लोकसभा चुनावों की सभी 10 सीटें हम जीतेंगे और विधानसभा चुनावों में भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनायेगी। रत्न लाल कटारिया ने दावा कि इस बार रोहतक लोकसभा सीट पर भी भाजपा जीत दर्ज करेगी।

कटारिया ने दावा कि इस बार यदि उनके सामने बसपा का उम्मीदवार मैदान में उतरा, तो 3 लाख से अधिक वोटों से शिकस्त दूंगा। अभय चौटाला और भूपेंद्र हुडडा चुनाव हारने के बाद जो वोटिंग मशीनों की बात कर रहे हैं, वह तो खोदा पहाड़ निकली चूहिया जैसे है। हारने के बाद इसी तरह की ड्रामेंबाजी करते हैं।इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता शाम लाल बंसल, वीरेंद्र गर्ग, संजय आहूजा, नवीन गर्ग, वीरेंद्र राणा, बंतो कटारिया, विशाल सेठ भी उपस्थित थे।


बाकी समाचार