Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 24 जनवरी 2021

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

जाट आरक्षण आंदोलन की आड़ में हत्या करने वाले तीन को उम्र कैद की सजा

जाट आंदोलन की आड़ में हिंसा की गई थी।

जाट आरक्षण आंदोलन, naya haryana, नया हरियाणा

30 जनवरी 2019



नया हरियाणा

हिसार(विनोद सैनी): आज से करीब तीन साल पहले प्रदेश में हुए जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान मचे उपद्रव में हुई मिंटू गुज्जर की हत्या के मामले में जिला अदालत ने तीन आरोपियों को उम्रकैद की सजा सुनाई है। अदालत के फैसले अनुसार तीनों आरोपी आजीवन जेल में रहेंगे। आरोपियों के नाम सिसाय निवासी दलजीत, सोनीपत निवासी पवन व दादरी निवासी सुरेंद्र है।

 

2016 जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान हुई हत्या मामले में कोर्ट ने सुनाई 3 आरोपियों को उम्र कैद की सजा

Breaking

 

अनहोनी

 

चर्चा में

 

बड़ी ख़बरें

हरियाणा

 

हरियाणा विशेष

 January 30, 2019 Yuva HaryanaLeave A Comment On 2016 जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान हुई हत्या मामले में कोर्ट ने सुनाई 3 आरोपियों को उम्र कैद की सजा

Share On : Facebook 10 WhatsApp Twitter 0

Yuva Haryana

 

Hisar, 30 Jan, 2019

 

फरवरी 2016 में जाट आरक्षण आंदोलन के समय हुए दंगों के दौरान हत्या मामले में आज हिसार की स्थानीय अदालत ने 3 आरोपियों को उम्र कैद की सजा सुनाई है। बता दें कि 2 फरवरी 2016 में हांसी के नजदीक ढाणी पाल गांव में विवाद के समय मिंटू गुर्जर नामक एक युवक की मौत हो गई थी, जिसके लिए पुलिस ने 6 लोगों को आरोपी बताया था।

 

जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान उपद्रव और फायरिंग में मिंटू गुज्जर की हत्या के मामले में ऐडीजे डीआर चालिया की अदालत ने तीन लोगों को आजीवन कारावास व जुर्माने की सजा सुनाई है। इनमें सिसाय निवासी दलजीत, सोनीपत निवासी पवन, दादरी निवासी सुरेंद्र शामिल थे।

Tags:

बाकी समाचार