Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 1 मार्च 2021

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

सोशल मीडिया पर हो रहे हैं जीत के अपने-अपने दावे

जींद विधानसभा उपचुनाव के बाद भाजपा, कांग्रेस जेजेपी और लोसुपा के समर्थकों में जहां वोट की गुणा-भाग जारी है.

Getting on social media, winning their own claims, naya haryana, नया हरियाणा

30 जनवरी 2019



नया हरियाणा

जींद विधानसभा उपचुनाव के बाद भाजपा, कांग्रेस जेजेपी और लोसुपा के समर्थकों में जहां वोट की गुणा-भाग जारी है. वहीं सोशल मीडिया पर अपनी अपनी जीत के दावे किए जा रहे हैं. चर्चा है कि भाजपा के बागी सांसद राजकुमार सैनी की पार्टी लोसुपा के ऑटो ने भाजपा के कमल को काफी नुकसान पहुंचाया है. हालांकि भाजपा समर्थकों का दावा है कि जो थोड़ा बहुत नुकसान लोसुपा के कारण शहर में हुआ होगा, उसकी भरपाई गांव में हो गई होगी. क्योंकि गांव में भी भाजपा की झोली खाली नहीं है. भाजपा को थोड़ा खतरा भीतरघात से जरूर हो सकता है.
ऐसे में कांग्रेस समर्थकों का दावा है कि भले वे गांव में जेजेपी से कुछ प्रतिशत पीछे रहे हो, लेकिन शहर में अच्छी बढ़त लेकर आखिरकार कांग्रेस की ही जीत होगी. कांग्रेस उम्मीदवार रणदीप सुरजेवाला पहले ही कह चुके हैं कि सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पार्टी के लिए दिल से काम किया है. तो वहीं जेजेपी समर्थकों का कहना है कि चुनाव प्रचार के दौरान उन्हें शहर में कम आंका जा रहा था. लेकिन मतदान से यह साबित हो गया है कि जींद का भविष्य जेजेपी के हाथों से ही तय होगा. पार्टी का दावा है कि गांव में पहले ही उनकी अच्छी बढ़त है. लोसुपा समर्थकों का तर्क है कि जिस प्रकार शहर में ऑटो ने धूम मचाई. उसी तर्ज पर गांव में भी ऑटो ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है.


बाकी समाचार