Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 26 नवंबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

भाजपा और जेजेपी में दूसरे तीसरे नंबर की लड़ाई चल रही है : अशोक तंवर

उन्होंने कहा कि मुझे हटाने की कोशिशें लंबे समय से चल रही हैं.

The BJP and the JJP, the battle for the second third is going on, the Jind Congress is winning, Ashok Tanwar, naya haryana, नया हरियाणा

30 जनवरी 2019



नया हरियाणा

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक तंवर ने यह दावा किया है कि जींद उपचुनाव के बाद अब लोकसभा और विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस की जीत सुनिश्चित है. उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में भाजपा सरकार से हर वर्ग आहत है. अब जनता अपना मन बना चुकी है कि वह भाजपा को पूर्ण रूप से जड़ों से उखाड़ फेंकेगी. उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में भाजपा सरकार के कम ही दिन शेष रह गए हैं. भाजपा द्वारा किए गए वादों में से आज भी कई वादे अधूरे हैं. हरियाणा के कर्मचारी, किसान, युवा, महिलाएं, बुजुर्ग, व्यापारी और अन्य सभी वर्ग प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण आहत है और जनता ने भाजपा को उखाड़ फेंकने का पूर्ण रूप से मन बना लिया है. जनता के इस मन का पहला संकेत जींद उपचुनाव में कांग्रेस की जीत से साफ जाहिर हो जाएगा.
जींद उपचुनाव के मतदान के बाद तंवर ने जींद में जीत का श्रेय पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं और वर्करों को दिया है. अगर चुनाव में हार होती है तो इसकी पूरी जिम्मेदारी उन्होंने स्वयं अपने कंधों पर ले ली है. उन्हें सुरजेवाला की जीत पर पूरा भरोसा है. जहाँ तक बात सत्तारूढ़ भाजपा और जननायक जनता पार्टी की है तंवर ने कहा कि उनमें दूसरे- तीसरे नंबर की लड़ाई चल रही है.
भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ चल रहे मतभेद से जुड़े सवालों पर तंवर ने कहा कि मेरा अब किसी के साथ कोई मतभेद या मनभेद नहीं है. दिल्ली में हुई मारपीट की घटना को लेकर दर्ज करवाई गई एफआईआर का जिक्र हुआ तो उन्होंने कहा कि अब सब पुरानी बातें हो चुकी हैं और मैं यह सब कुछ भूल चुका हूं. मेरी पुरानी याददाश्त खो चुकी है. प्रदेश अध्यक्ष पद के बदलाव से जुड़े सवाल पर तंवर ने कहा ऐसी कोशिशें तो लंबे समय से हो रही हैं. जब अभी तक कुछ नहीं हुआ, तो आगे भी क्या होने वाला है.


बाकी समाचार