Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 1 मार्च 2021

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

10 हजार मतों से जींद चुनाव जीती यह पार्टी!

31 जनवरी का इंतजार करने की जरूरत नहीं है।

Krishna Middha, Digvijay Chautala, Randeep Surjewala, Vinod Ashari, umed redhu, naya haryana, नया हरियाणा

29 जनवरी 2019



नया हरियाणा

जींद उपचुनाव को लेकर सभी दलों के कार्यकर्ताओं और जनता में रिजल्ट जानने की जिज्ञासाएं हैं। इसी जिज्ञासा को दूर करने के लिए हमारी टीम ने अनेक पत्रकारों और रिसर्च संस्थाओं के साथ-साथ सर्वे करने वाले एक्सपर्टस से बात की। अब आपको 31 जनवरी का इंतजार करने की जरूरत नहीं है। तमाम स्रोतों से मिली जानकारियों के आधार पर हम इन नतीजों पर पहुंचे हैं।

सोशल मीडिया पर जेजेपी को लेकर जीत की चर्चाएं आम हैं. ठीक उसी तरह शहर में बीजेपी की जीत को लेकर चर्चाएं हैं। वहीं गांव में जेजेपी की जीत की चर्चाएं हैं। परंतु कुछ जानकार कांग्रेस को भी जीतते हुए बता रहे हैं। ये सच है कि राजकुमार सैनी की पार्टी के प्रत्याशी विनोद आसरी शहर से वोटर तो काफी मात्रा में ले रहे हैं परंतु जीत नहीं रहे हैं। इनेलो की हालत भी काफी कमजोर हैं।

जींद उपचुनाव में बीजेपी जेजेपी से 10 हजार वोटों के अंतर से जीत रही है। अब इस हार को पचाने के लिए ईवीएम पर दोष मढ़ा जाएगा या सरकारी तंत्र पर। वो दूसरा मामला है। सूत्र तो यहां तक बता रहे हैं कि कंडेला गांव से भी बीजेपी जीत रही है। मगर कुछ जानकारों का कहना है  कि जेजेपी भी बीजेपी को करीब 3 हजार वोटों से हरा सकती है। 


बाकी समाचार