Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शुक्रवार, 30 अक्टूबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

थम अगले पांच साल खातिर मुझे अपना खूंटा बणा ल्यो, सत्ता खुद-ब-खुद थारै धोरै चली आवैगी: राव इंद्रजीत

राजकुमार सैनी वाली कमान अब राव इंद्रजीत ने संभाली है।

For the next five years, for the next five years, I will be making my own leopard, power itself will come to Tharai policy, Chichad, Rao Inderjit, naya haryana, नया हरियाणा

29 जनवरी 2019



नया हरियाणा

भाजपा सांसद राजकुमार सैनी के बाद हरियाणा में एक और भाजपा सांसद व केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने हरियाणा के एक विशेष समुदाय पर हमला बोल दिया है. उन्होंने कहा है कि गैर जाट बिरादरी को चिचड़ समझा जाता है और केवल एक बिरादरी को ही महत्व दिया जाता है, जो न्याय संगत नहीं है. उन्होंने कहा कि गैर जाट बिरादरी कोई चिचड़ नहीं है जो चिपक कर साथ चलती जाए.  उन्होंने कहा कि गैर जाट अपने अधिकारों की लड़ाई लड़ने में सक्षम है. यहाँ जाटों ने पहले भी अपने दम पर सरकार बनाई है और आगे भी बनाते रहेंगे. 
इंद्रजीत ने कहा कि "थम अगले पांच साल खातिर मुझे अपना खूंटा बणा ल्यो, सत्ता खुद-ब-खुद थारै धोरै चली आवैगी". उन्होंने मंच पर बैठे ओपी धनकड़ की तरफ देखते हुए कहा कि अभी भी हरियाणा के कुछ हिस्से पानी के लिए तरस रहे हैं. हरियाणा के सभी हिस्सों को पानी बराबर क्यों नहीं मिल रहा. दक्षिणी हरियाणा के हितों की लड़ाई मैं स्वयं लड़ रहा हूं और याद रहे कि झज्जर भी उसी दक्षिणी हरियाणा में है. इस दौरान इंद्रजीत का सीएम न बनने का भी दर्द उनकी जुबां पर आ गया. उन्होंने कहा कि अब मैं बूढ़े हो चुका हूँ और आने वाला चुनाव एक तरह से मेरा आखिरी चुनाव होगा जिसका फैसला जनता के हाथों में है.
ओपी धनखड़ ने कहा कि यह सौभाग्य की बात है कि आज वह पाटोदा की जिस जमीन पर राव तुलाराम की मूर्ति के अनावरण मौके पर पहुंचे हैं, वह उनके बादली हलके का गांव है. जहां भाजपा शासनकाल में उन्होंने बादली हलके में ज्यादा से ज्यादा काम करवाए. पटौदा गांव को उन्होंने गोद ले रखा है और यहां भी उन्होंने क्षेत्र की बेटियों के लिए गांव कुलाना में महिला कॉलेज का निर्माण कराया है.


बाकी समाचार