Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 27 अक्टूबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

मदर टेरेसा को भारत रत्न मिल सकता है तो हिंदू संस्कृति के संत को क्यों नहीं? : बाबा रामदेव

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने केजरीवाल के साथ-साथ जेजेपी को में लपेटे में लिया.

Mother Teresa, Bharat Ratna, Saint of Hindu Culture, Anil Vij, Baba Ramdev, naya haryana, नया हरियाणा

28 जनवरी 2019



नया हरियाणा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल हरियाणा में अपनी राजनितिक पकड़ मजबूत करने के लिए हरियाणा में इनैलो से अलग होकर बानी नई राजनीतिक पार्टी जननायक जनता पार्टी से जींद उप-चुनाव में हाथ मिलाने के बाद एक ब्यान देते हुए कहा है कि मोदी सरकार ने पिछले चार सालों में जातिवाद का जहर घोल दिया है, इस पर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने केजरीवाल के साथ-साथ जेजेपी को में लपेटे में लेते हुए कहा कि भाजपा ने कभी भी जात-पात की राजनीति नहीं की,ये बीमारियां उनको हैं जिनके साथ केजरीवाल आज-कल  गल्बाइयाँ पाते हैं ! केजरीवाल ने एक ब्यान में कहा  मोदी-अमित शाह देश के लिए घातक है इस पर विज ने तंज कसते हुए कहा कि जो भूत-पिशाच को परमात्मा की मूर्तियों से डर लगता वही हाल केजरीवाल का है !

योग गुरु बाबा राम देव ने देश के सर्वोच्य अवार्ड भारत रत्न पर सवाल उठाते हुए कहा है कि अब तक किसी भी संन्यासी को ये अवार्ड क्यों नहीं मिला, बाबा रामदेव के ब्यान का समर्थन करते हुए विज ने कहा कि एक बार मदर टेरेसा को ये अवार्ड मिल चुका है वो भी अपने साथ सेंट् लगाती थी लेकिन हिन्दू संस्कृति के संत-महात्माओं को ये अवार्ड नहीं मिला. बाबा रामदेव ने ये विचार रखा है वो अच्छी बात है। आने वाली तीन फरवरी को कांग्रेस के राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गांधी लोकसभा चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर पटना में रैली करने जा रहे हैं इस पर विज ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि हर आदमी को ये अधिकार है लेकिन उत्तर प्रदेश में मायावती व अखिलेश यादव ने नकार ही दिया है और धीरे-धीरे इनका सभी जगह ये ही हाल होगा !

अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले भाजपा के सांसद सुब्रण्यम स्वामी ने कांग्रेस की नवनियुक्त राष्ट्रिय महासचिव प्रियंका गांधी वढेरा पर अब अटपटा ब्यान दिया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि प्रियंका लोगों को पीटती है वो दिमागी कब खो दे पता नहीं. इस विज ने कहा कि सुब्रमणियम स्वामी के पास जानकारी हो सकती है. उनके पास अनेक जानकारियां होती हैं. जिसका वे रहस्योघाटन करते रहते हैं.


बाकी समाचार