Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 20 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

भाजपा के 22 विधायक हमारे संपर्क में, उपचुनाव के बाद गिरेगी भाजपा सरकार : अशोक तंवर

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर को रणदीप सुरजेवाला की जीत पर पूरा भरोसा है.

22 BJP MLAs in our contact, BJP government will fall after the bypoll, Ashok Tanwar, naya haryana, नया हरियाणा

28 जनवरी 2019



नया हरियाणा

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर को रणदीप सुरजेवाला की जीत पर पूरा भरोसा है क्योंकि पार्टी में उनकी स्वयं की स्थिति भी इस चुनाव की जीत पर निर्भर करती है. अब भला जिसका खुद ही का कोई भरोसा नहीं कि वह अपनी ही पार्टी में कब तक टिकेगा वह सुरजेवाला की जीत की लम्बी-लम्बी आहें भर रहा है.
जींद के उपचुनाव में कांग्रेस की जीत के बाद भाजपा की प्रदेश सरकार गिर जाएगी की बात करते हुए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि आने वाले समय में टोहाना को सत्ता केंद्र बिंदु बनाया जाएगा तथा अगले समारोह में कांग्रेस की पूरी सरकार इस मंच पर देखने को मिलेगी. जींद उपचुनाव में इनेलो व जजपा की जमानत जब्त होगी. अगर वह बचा सकते हैं तो बचा ले क्योंकि वहां से रणदीप सुरजेवाला भारी अंतर से जीत कर आएंगे. तंवर ने कहा कि इनेलो की बच्चा पार्टी का भी बुरा हाल होगा क्योंकि यह लोग परिवार के मनमुटाव को जनता के बीच ले आए तथा उन्हें खुद ही शेयर कर रहे हैं. कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि भाजपा के 22 बागी विधायक उनके संपर्क में हैं और भाजपा के 5 सांसद भी छोड़कर जाने की तैयारी कर रहे हैं.


बाकी समाचार