Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 29 फ़रवरी 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

जींद उपचुनाव में पकड़ी गई नकदी

जींद उपचुनाव में पुलिस ने शनिवार रात नरवाना रोड पर चेकिंग के दौरान स्विफ्ट डिजायर गाड़ी से दो लाख सत्तर हजार की नकदी बरामद की है.

Jind bye elections, cash recovered, naya haryana, नया हरियाणा

28 जनवरी 2019



नया हरियाणा

जींद उपचुनाव में पुलिस ने शनिवार रात नरवाना रोड पर चेकिंग के दौरान स्विफ्ट डिजायर गाड़ी से दो लाख सत्तर हजार की नकदी बरामद की है. पुलिस ने गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार गांव अहिरका के निकट नरवाना रोड पर पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी. इसी दौरान पुलिसकर्मियों ने शहर की तरफ से आ रही गाड़ी को रुकवा कर तलाशी ली, तो उसमें से दो लाख सत्तर हजार की नकदी बरामद हुई. पुलिस पूछताछ में कार चालक की पहचान गांव अहिरका निवासी विनोद के रूप में हुई है. पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया है और वह पूछताछ कर रही है. वहीं जिला चुनाव अधिकारी ने एक निर्दलीय उम्मीदवार सहित तीन प्रत्याशियों को पेड न्यूज़ के आरोप में शामिल पाया है. मीडिया सर्टिफिकेशन एंड मॉनिटरिंग कमेटी के सदस्य सत्यवान ने कहा कि दो हिंदी दैनिक के सिटी पुल आउट में एक निर्दलीय उम्मीदवार के समर्थन में आर्टिकल प्रकाशित हुआ. इसके अलावा दो अन्य मामलों में हिंदी प्रकाशन को उम्मीदवार के समर्थन में संदिग्ध एक तरफा खबरें प्रकाशित करने का आरोप है.
जींद के एक होटल के करीब देर शाम उस समय हंगामा हुआ जब कांग्रेसियों ने एक ऐसी कार को पकड़ा जिसमें जातिगत सामग्री से युक्त एक अखबार के बंडल रखे थे. कांग्रेसियों का आरोप है कि इसमें शराब की बोतल भी थी, पुलिस ने कार की तलाशी नहीं लेने दी. सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जब तलाशी लेने की जिद्द की तब पुलिस ने डिग्गी को खोला तो उसमें से एक अखबार के बंडल निकले. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि हार से घबराकर भाजपा औछे हथकंडों पर उतर आई है. तंवर ने चुनाव आयोग से अखबार मामले का संज्ञान लेकर दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग भी की.


बाकी समाचार