Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 1 दिसंबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दुष्यंत-दिग्विजय को बताया दर्योध्यन-दुशासन

कांग्रेस तंत्र को बताया बीबीसी- भर्ती, बदली और सीएलयू सरकार।

Chief Minister Manohar Lal, Dushyant Chautala, Digvijay Chautala, Duryodhyan, Dushashshan, naya haryana, नया हरियाणा

25 जनवरी 2019



नया हरियाणा

जींद उपचुनाव में बीजेपी ने आज अपनी पूरी ताकत झोंक दी और जींद अनाज मंडी में जन आशीर्वाद सभा की। जिसमें बीजेपी सरकार के सारे मंत्री और विधायक पहुंचे हुए थे। जिसमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कृष्ण में मिड्ढा बारात का हीरो बताया। वहीं दूसरी तरफ पुरानी सरकारों पर तंज कसते हुए कहा कि उन सरकारों में जनता का राजनीतिक शोषण किया जाता था। हमने इस तरह के सारे सिस्टमों  को बंद किया।

बीजेपी ने नई कार्यशैली अपनाई। वहीं लूट तंत्र वाली शैली को बंद किया। बिचौलिया तंत्र समाप्त किया। उन्होंने कांग्रेस की कार्यशैली को बीबीसी नाम दिया। जिसकी व्याख्या करते हुए उन्होंने कहा कि पहले भर्तियों में धांधली की जाती थी। बदलिओं के नाम पर नोट लिए जाते थे। सीएलयू के नाम पर खुली लूट चलती थी। वही हमारी सरकार ने इन सभी तंत्रों को बंद किया। जनता को जो भी पीड़ित करने वाला सिस्टम था। उसे पूरी तरह बीजेपी सरकार ने उखाड़ फेंका।

उन्होंने नई पार्टी जेजीपी के दिग्विजय और दुष्यंत चौटाला पर इशारों ही इशारों तंज कसते हुए इनकी तुलना महाभारत के दुर्योधन और दुशासन से कर दी। और परिवार में चल रही खींचतान को परिवारवाद की लड़ाई बताया। उन्होंने कहा कि जींद संभावनाओं का शहर है, जिसे बहुत ऊंचे स्थान पर होना चाहिए परंतु जींद को केवल रैलियों तक सीमित कर दिया गया। यहां के विकास के बारे में किसी नेे नहीं सोचा।


बाकी समाचार