Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 9 मार्च 2021

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

कंडेला खाप की किसान यूनियन के जिला प्रधान ने जेजेपी ज्वाइन की

स्थानीय शर्मा कॉलोनी में युवा इनेलो नेता संदीप खर्ब ने इनेलो छोड़कर जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की।

Kandela Khap's farmer union's district head, join JJP, naya haryana, नया हरियाणा

25 जनवरी 2019



नया हरियाणा

जननायक जनता पार्टी को शुक्रवार को उस समय बड़ी सफलता मिली जब कंडेला खाप की किसान यूनियन के जिला प्रधान अजमेर रेडू ने अपने सैंकड़ों साथियों के साथ भाजपा छोड़ कर जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। अजमेर रेडू खाप की किसान यूनियन के साथ-साथ जींद जिले की किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष एवं मानव जन कल्याण संघ जींद के कोषाध्यक्ष भी है। दालमवाला गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में जेजेपी प्रत्याशी दिग्विजय चौटाला की उपस्थिति में किसान नेता  ने जेजेपी का झंडा थामा। जेजेपी प्रत्याशी दिग्विजय ने किसान नेता का स्वागत करते हुए कहा कि उन्हें पार्टी में पूरा मान सम्मान मिलेगा। किसान नेता अजमेर रेडू के साथ राम कुमार, राजेंद्र, प्रकाश व्यास, निहाल सिंह आदि ने भी बीजेपी छोड़कर जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की।

स्थानीय शर्मा कॉलोनी में युवा इनेलो नेता संदीप खर्ब ने इनेलो छोड़कर जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। शर्मा कॉलोनी में आयोजित एक कार्यक्रम में सैंकड़ों साथियों के साथ जेजेपी प्रत्याशी दिग्विजय चौटाली की मौजूदगी में संदीप खर्ब ने जेजेपी ज्वाईन की। इस तरह एकता नगर में डॉक्टर महेंद्र सिंह आर्या सांसद दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में इनेलो छोड़कर जेजेपी में शामिल हुए। न्यू हाउसिंग बोर्ड में हुकुम सिंह चौहान बीजेपी छोड़कर दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में जेजेपी में शामिल हुए। रामफल चहल, प्रवीन कुमार, संदीप चौहान, मनदीप चौहान, संदीप सिंह, देवेंद्र चौहान, देवेंद्र घणघस ने भी जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की।

भिवानी जिला के दो बार एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष रह चुके एवं वर्तमान में अखिल भारतीय सोनियां गांधी एसोसिएशन के युवा जिलाध्यक्ष विशु राणा ने कांग्रेस छोड़कर जेजेपी में शामिल हुए। सांसद दुष्यंत चौटाला ने विशु राणा को पार्टी में शामिल करते हुए कहा कि पार्टी में उन्हें पूरा मान सम्मान मिलेगा।

Tags: join JJP

बाकी समाचार