Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 26 अक्टूबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

दुष्यंत चौटाला ने संभाली जेजेपी और भाई दिग्विजय चौटाला के चुनाव की कमान

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि यह चुनाव अकेले दिग्विजय का नहीं है. हम इस चुनाव को पूरी जेजेपी का चुनाव मान रहे हैं.

Dushyant Chautala, command of JJP, brother Digvijaya Chautala's election, naya haryana, नया हरियाणा

24 जनवरी 2019



नया हरियाणा

जेजेपी के पहले विधायक पद के उम्मीदवार दिग्विजय चौटाला के चुनाव की कमान संभालते हुए उनके बड़े भाई हिसार केे सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि यह चुनाव बदलाव का है. यहां की जनता ने मुख्यमंत्री के दो दौरे करवा दिए हैं. अब 25 जनवरी को मुख्यमंत्री फिर गलियों में घूमते दिखेंगे.  हमारे मुकाबले में सरकार ने मंत्रियों और विधायकों की फौज खड़ी कर दी है. इससे ज्यादा सरकार क्या कर सकती है वह भी करके देख लें. हम जींद के विकास के लक्ष्य से हटने वाले नहीं हैं. कांग्रेस का भी यही हाल है. हमारे मुकाबले में कांग्रेसी सब एकजुट होते नजर आ रहे हैं. जहां चंद महीनों पहले अशोक तंवर और हुड्डा के बीच तनातनी देखने को मिलती थी, आज दोनों रणदीप सुरजेवाला को जीताने के लिए एकजुट दिखाई दें रहें हैं. दुष्यंत ने कहा कि हमने जनता के बीच ऐसा उम्मीदवार उतारा है जो अगले 50 साल तक जनता के बीच में ही रहेगा. हमें किसी स्टार प्रचारक की जरूरत नहीं है क्योंकि हमारी स्टार प्रचारक तो स्वयं जनता ही है. 
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि यह चुनाव अकेले दिग्विजय का नहीं है. हम इस चुनाव को पूरी जेजेपी का चुनाव मान रहे हैं. हमारी पार्टी तो अभी नई जन्मी पार्टी है. ऐसे में अन्य दलों ने पूरी मैन पावर हमें हराने के लिए झोंक दी है. फिर भी हमें अपार जनसमर्थन मिल रहा है. इससे मालूम होता है कि दूसरे दल हमारी दिनोंदिन बढ़ती लोकप्रियता से  कितने घबराए हुए हैं.


बाकी समाचार