Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 18 जनवरी 2021

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

हम सब मिलकर सत्ता को जींद की ड्योढ़ी पर लाकर रख देंगे:रणदीप सुरजेवाला

सुरजेवाला ने कहा कि हमारा सबसे बड़ा मुद्दा जींद के साथ जुड़े पिछड़ेपन के टैग को हटाना है.

Putting power on the door of Jind, removing backwardness, Randeep Surjevala, naya haryana, नया हरियाणा

24 जनवरी 2019



नया हरियाणा

कैथल से विधायक होकर भी जींद से चुनाव लड़ना न तो रणदीप सुरजेवाला की रणनीति है और न ही कांग्रेस पार्टी की कोई चाल. कांग्रेस के नेता कोई चालें नहीं चला करते. रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि उन्हें खुशी है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रदेश कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेताओं ने उन्हें इस काबिल समझा कि वह अपनी माटी का कर्ज उतार सके. रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि जींद उपचुनाव में उतरना पार्टी की विशेष रणनीति का हिस्सा है, क्योंकि इसके तुरंत बाद लोकसभा व विधानसभा चुनाव है. इस चुनाव में जीत से कांग्रेस को मजबूती मिलेगी और पूरे देश और प्रदेश में एकता का संदेश जाएगा. जिसके लिए हमारी जींद उपचुनाव में पक्की है.
सुरजेवाला ने जींद के दलेर सिंह से बातचीत के दौरान कहा कि हमारा सबसे बड़ा मुद्दा पिछड़ेपन के टैग को हटाना है. यहां के युवाओं को रोजगार दिलाना और शहर में उद्योग, उच्चतर शिक्षा एवं ढांचागत सुविधाएं उपलब्ध कराना उनके लिए प्राथमिकता है. रणदीप सुरजेवाला ने वादा किया है कि हम सब मिलकर सत्ता को जींद की ड्योढ़ी पर लाकर रख देंगे. कांग्रेस उपचुनाव जीत रही है. हमारा किसी से कोई मुकाबला नहीं है. भाजपा,  इनेलो और जेजेपी तो दूसरे-तीसरे और चौथे स्थान के लिए आपस में ही उलझे हुए हैं.
रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि यदि वह जींद में जीतते हैं तो वह जींद की जनता से वादा करते हैं कि वह यहां की तस्वीर बदलने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. यह बात जनता के मन में घर कर चुकी है. कैथल की तर्ज पर विकास कराने का मैंने जो फैसला लिया है उसे अवश्य ही पूरा करके दिखाऊंगा. हमारी बोली कड़वी जरूर है मगर हम सच्ची बात कहते हैं और राजनीतिक रुप से बहुत समझदार है. राज्य में हिस्सेदारी के बाद जनता खुद महसूस करेगी कि उसने कांग्रेस को वोट देकर कोई गलती नहीं की.


बाकी समाचार