Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 1 मार्च 2021

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

पढ़िए जींद की जनता के नाम इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला का संदेश

ओमप्रकाश चौटाला ने दुष्यंत और दिग्विजय चौटाला को गद्दार कहा था.

Message from Jind's people, Message from Inelo Supremo Om Prakash Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

23 जनवरी 2019



नया हरियाणा

इनेलो सुप्रीमो चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने प्रदेश की जनता के नाम एक पत्र लिख अपील की है जिसमें उन्होंने जींद की जनता से अनुरोध किया है कि उनकी पार्टी इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के उम्मीदवार उमेद सिंह रेढू पक्ष में वोट करें। इस अपील में यह भी लिखा है कि उनकी फरलो साजिश के तहत रद्द करवाई गई है। इनेलो ने उनकी इस अपील को आम लोगों तक पहुंचाने में जुट गई है। 

उस भावनात्मक अपील में ओमप्रकाश चौटाला ने कहा, जैसे कि आप सभी लोगों को मालूम है कि मैं कुछ समय से बीमार हूं। इसके चलते अस्पताल में भर्ती हूं। इस कठिन परीक्षा के दौर में बीमार होते हुए भी आप लोगों के बीच आना चाहता था। इसलिए मैंने फरलो की दरख्वास्त दी थी जो कि पहले तीन सप्ताह के लिए 17 जनवरी, 2019 को मंजूर हो गई थी। इसके बाद मुझ पर पहले तेजा खेड़ा फार्म में रहने की शर्त लगा दी, फिर इसके बाद मुझ पर यह शर्त लगा दी कि मैं किसी राजनैतिक प्रक्रिया में भाग न लूं। यह मेरे साथ अन्याय है, लेकिन हद तो तब हो गई जब मंजूरशुदा फरलो 21 जनवरी, 2019 को रद्द कर दी गई।

इनेलो सुप्रीमो ने यह भी लिखा कि यह सब दिग्विजय सिंह, दुष्यंत और आम आदमी पार्टी केजरीवाल की मिलीभगत से किया गया है। और मेरी पीठ में छुपा घोंपा गया है। आप सबको मालूम है मेरे स्वर्गीय पिता जी चौधरी देवीलाल द्वारा स्थापित इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी की मैंने मां की तरह पूजा की और खून-पसीने से इसे सींचा है। मेरी आप लोगों से यह अपील है कि इन लोगों द्वारा रचे गए इस षड्य़ंत्र का बदला आप इनेलो पार्टी के उम्मीदवार उमेद सिंह रेढू को भारी मतों से जिताकर लेंगे। यही मेरे प्रति इन गद्दारों की गद्दारी का बदला होगा।

यह अपील इनेलो सुप्रीमो ने 21 जनवरी, 2019 को उस समय लिखी जब उन्हें अस्वस्थ हालत में अस्पताल से तिहाड़ जेल भेजा जा रहा था। यह अपील उन्होंने हाथ से लिखी है जिस पर उनके हस्ताक्षर भी हैं।

<?= Message from Jind, naya haryana, नया हरियाणा'>


बाकी समाचार