Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 22 अक्टूबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

ताऊ देवीलाल के कुनबे को तोड़ने में सबसे बड़ा हाथ नैना चौटाला का:अभय सिंह चौटाला

अभय सिंह चौटाला ने अपने भाई अजय चौटाला के परिवार से रिश्ता तोड़ दिया है.

Tau Devi Lal, Naina Chautala, Abhay Singh Chautala, Ajay Chautala, family relation ends, naya haryana, नया हरियाणा

23 जनवरी 2019



नया हरियाणा

नैना चौटाला को कलह की जड़ बताते हुए अभय सिंह चौटाला ने अपने भाई अजय चौटाला के परिवार से रिश्ता तोड़ दिया है. ओम प्रकाश चौटाला की पैरोल नामंजूर होने पर नाराज नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने इसके लिए अपने भतीजे दुष्यंत और दिग्विजय चौटाला पर साजिश रचने का आरोप लगाते हुए उनसे रिश्ता तोड़ने का ऐलान कर दिया. उन्होंने कहा कि दुष्यंत और दिग्विजय ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ मिलकर मेरे पिता के खिलाफ साजिश रची है. मैं देश के गृहमंत्री से इसकी जांच की मांग करूँगा और कोर्ट भी जाऊंगा. इससे पहले दुष्यंत और दिग्विजय तथा उनकी मां नैना चौटाला से सभी प्रकार के पारिवारिक रिश्ते को खत्म करता हूं.
चौटाला परिवार में छिड़ी कलह की जड़ नैना चौटाला को बताते हुए अभय सिंह चौटाला ने कहा कि मिसेज अजय चौटाला ने अपने दोनों बेटों के साथ मिलकर मेरे माता-पिता को दुख देने का काम किया है. वह मेरी बीमार मां से एक बार भी अस्पताल मिलने नहीं पहुंची इससे यह जगजाहिर है कि उन्हें किसी प्रकार की पारिवारिक संवेदना शेष नहीं रह गई और जनता ऐसे संवेदनहीन लोगों को नेता के रूप में नहीं देखना चाहेगी. अभय ने कहा कि जेल प्रशासन ने पहले 17 फिर 19 जनवरी को ओम प्रकाश चौटाला की 21 दिन की सशर्त पैरोल मंजूर की थी. उन्हें 22 जनवरी को जेल से बाहर आना था. लेकिन 21 जनवरी को जेजेपी और आम आदमी पार्टी में समझौता हो गया और उसके बाद दिल्ली के जेल मंत्री की ओर से चिट्ठी लिखकर ओम प्रकाश चौटाला की पैरोल 28 जनवरी के बाद देने के आदेश जारी कर दिए. 21 तारीख की देर शाम डॉक्टरों पर दबाव डालकर ओम प्रकाश चौटाला को अस्पताल से जेल भेज दिया गया. अभय सिंह चौटाला ने नैना चौटाला को चुनौती दी है कि वह इस बार विधानसभा चुनाव लड़कर दिखाएं, उनकी जमानत जप्त हो जाएगी. दुष्यंत को भी चुनौती देते हुए उन्होंने कहा कि नाम से चौटाला हटा लें, तो लोग उनको उनकी औकात दिखा देंगे.


बाकी समाचार