Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 24 अगस्त 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

बुजुर्गों की बद्दुआएं लेकर आज तक कोई सफल नहीं हुआ-कुलदीप बिश्नोई

  कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि भाजपा सरकार ने युवाओं को निराश किया है।

Kuldeep Bishnoi, no one succeeded with elderly people, naya haryana, नया हरियाणा

22 जनवरी 2019



नया हरियाणा

केन्द्रीय कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि सोशल मीडिया पर ओमप्रकाश चौटाला और उनकी पत्नी श्रीमती स्नेहलता जी का बयान सुनकर मन को बहुत ठेस पहुंची।  जिस उम्र में पोतों को अपने दादा-दादी की सेवा करनी चाहिए, उस उम्र में अगर वे दादा-दादी अपने पोतों के मरने की दुआएं कर रहे हैं तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें कितना सताया होगा। बुजुर्गों की बद्दुआएं लेकर आज तक कोई सफल नहीं हुआ। जो लोग अपने परिवार के नहीं हुए वे जनता के कैसे हो सकते हैं। राजनीति अपनी जगह है, मगर इस तरह से अपने ही परिवार के बुजुर्गों को इस हद तक अपमानित करने वालों को वोट डालने की गलती जींद की जनता नहीं कर सकती। हिसार की जनता पहले ही इनको वोट देकर पछता रही है। पिछले लोकसभा चुनाव में अपने पोते को संसद में भेजने के लिए दिन-रात करने वाला वही दादा अगर आज उन्हें गद्दार और नालायक कह रहा है तो जींद की जनता को भी ऐसे लोगों से सावधान रहना चाहिए और 28 जनवरी को सोच-समझकर अपना फैसला करना चाहिए। वे आज जींद के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में अनेक कार्यक्रमों में कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला के पक्ष में मतदान की अपील कर रहे थे।

सभाओं को संबोधित करते हुए कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि जींद की जनता के सामने एक और तो ऐसे लोग हैं जो अपने परिवार के बुजुर्गों का अपमान कर रहे हैं, दूसरी ओर साढ़े चार वर्षों तक जींद व प्रदेश की जनता से धोखा करने वाली भाजपा है, वहीं रणदीप सुरजेवाला के रूप में कांग्रेस के साफ छवि के कद्दावर नेता हैं जो जींद को विकास की बुलंदियों तक ले जा सकते हैं। ऐसे में आप सोच विचारकर अपने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य को देखते हुए फैसला करें और कांग्रेस ही स्वच्छ जींद की जनता के सामने स्वच्छ विकल्प है। आने वाली 28 जनवरी को कांग्रेस के पक्ष में एकतरफा मतदान करके जींद की जनता आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनाव की पटकथा लिखेगा और राज्य से भाजपा के सफाए की शुरूआत करेगी। 

      कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि भाजपा सरकार ने युवाओं को निराश किया है। यह सरकार न तो नए रोजगारों का सृजन कर पाई और न ही सरकारी विभागों में खाली पड़े पदों को भर पाई। प्रति वर्ष 2 करोड़ नौकरियों का वादा कर सत्ता में आई भाजपा सरकार युवाओं को नौकरी देने की बजाय उनका रोजगार छीनने में लगी है। नोटबंदी व जीएसटी जैसी नीतियों ने लाखों लोगों का रोजगार छिन लिया। यही कारण है कि पंजाब के बाद राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ जैसे राज्यों में भाजपा सत्ता से बाहर हो गई इस बार केन्द्र से भी भाजपा की विदाई तय है, क्योंकि जिन उम्मीदों के साथ लोगों ने भाजपा को वोट दिया था वह सब काफूर हो चुकी हैं। सत्ता के नशे में चूर केन्द्र एवं प्रदेश सरकार ने आम जनमानस को प्रताडि़त करने वाली नीतियां लागू की। जिससे किसान बर्बाद हुए, व्यापारियों का काम धंधा प्रभावित हुआ और कर्मचारी वर्ग अपनी नौकरी के प्रति आशंकित हुए। आज राज्य के हर क्षेत्र और हर वर्ग में भाजपा सरकार की नीतियों के खिलाफ रोष है। कांग्रेस ही देश, प्रदेश में भाजपा का विकल्प है। 


बाकी समाचार