Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 25 अक्टूबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

जींद में कांग्रेस मुकाबले से बाहर है, सब दूसरे-तीसरे नंबर के लिए लड़ रहे हैं : रामबिलास शर्मा

सीएम मनोहरलाल को पाकिस्तानी कहे जाने के बयानों पर उन्होने इशारों ही इशारों में पलटवार किया और कहा कि जब लोग वोट करेंगे तो उनके सामने वो नजारा जरूर आएगा।

Congress in Jind is out of the contest, all are fighting for the second and the third, JJP, Congress, INLD, Ram Bilas Sharma, BJP is winning, naya haryana, नया हरियाणा

22 जनवरी 2019



नया हरियाणा

जीन्द उपचुनावों को लेकर नेताओं की बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप जारी है। भिवानी में शिक्षा मंत्री ने भाजपा को छोङ सभी उम्मीदवारों को प्रवासी पक्षी करार देते हुए कहा कि ये मौसम बदलते ही चले जाएंगें। साथ ही उन्होने कहा कि जीन्द महाकुंभ में कांग्रेस शुरु से ही पिछड़ चुकी है।  बता दें कि शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा महेन्द्रगढ से जीन्द प्रचार के लिए जाते समय कुछ समय के लिए भिवानी रुके थे। इस दौरान स्थानिय कार्यक्रताओं द्वारा उनका स्वागत किया गया। साथ ही वो मीडिया से रूबरू हुए और जीन्द उपचुनावों में भाजपा की जीत का दावा किया। 

रामबिलास शर्मा ने कहा कि हरियाणा का महाकुंभ जीन्द में हैं, जहां भाजपा की जीत निश्चित है। उन्होंने कहा कि यहां कांग्रेस तो शुरु से ही मुकाबले के बाहर हो चुकी है और अन्य दल दूसरे-तीसरे स्थान के लिए लड़ रहे हैं। उन्होने कहा कि भाजपा को छोड़ सभी उम्मीदवार प्रवासी पक्षी हैं जो मौसम बदलते ही चले जाएंगे। उन्होने कहा कि जीन्द में हर कोई अपनी चौधर की लङाई लड़ रहे हैं जबकि हम गरीब सेवा करने के लिए लड़ रहे हैं। उन्होने पूर्व सीएम ओपी चौटाला की फरलो रद्द होने पर हो रहे बवाल पर चुप्पी साधी, लेकिन चौटाला परिवार में हो रही लड़ाई को उन्होंने देवीलाल की विरासत की बजाय ओपी चौटाला की वसियत की लङाई बताया। साथ ही सीएम मनोहरलाल को पाकिस्तानी कहे जाने के बयानों पर उन्होने इशारों ही इशारों में पलटवार किया और कहा कि जब लोग वोट करेंगे तो उनके सामने वो नजारा जरूर आएगा।


बाकी समाचार