Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 3 दिसंबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

दुष्यंत और दिग्विजय ओपी चौटाला को रैली में ही स्टेज से गिराना चाहते थे : स्नेहलता चौटाला

हरियाणा की राजनीति में उस समय भूचाल आ गया जब ओमप्रकाश चौटाला और स्नेहलता चौटाला दोनों की वीडियो सोशल मीडिया पर आई।

Dushyant and Digvijay, OP Chautala, Jind Rally, wanted to drop from the stage, Snehlata Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

22 जनवरी 2019



नया हरियाणा

हरियाणा की राजनीति में उस समय भूचाल आ गया जब ओमप्रकाश चौटाला और स्नेहलता चौटाला दोनों की वीडियो सोशल मीडिया पर आई। उसके बाद ये वीडियो खूब वायरल हो रही हैं। ओमप्रकाश चौटाला की पत्नी स्नेह लता चौटाला ने दुष्यंत और दिग्विजय चौटाला पर करड़ा प्रहार करते हुए कहा कि दिग्विजय और दुष्यंत जैसे बच्चे तो किसी के घर में पैदा ना हों. अगर पैदा भी हों तो होते ही मर जायें. स्नेह लता ने कहा कि दुष्यंत और दिग्विजय ने षड़यंत्र के तहत ओपी चौटाला को वापस जेल भिजवाया. दूसरी तरफ ऐसे ही आरोप ओमप्रकाश चौटाला ने अपने पोतों पर लगाए हैं।

उन्होंने कहा कि दुष्यंत और दिग्विजय ओपी चौटाला को रैली में ही स्टेज से गिराना चाहते थे. दुष्यंत और दिग्विजय चाहते थे कि ओपी चौटाला को चोट लगे ताकि वो अस्पताल में रहे. उन्होंने कहा कि मैं मर भी जाऊं तो अजय चौटाला के परिवार के सदस्य का कंधा मेरी अर्थी पर न लगे. दरअसल, इनेलो की सियासी लड़ाई तो पहले ही जग जाहिर हो चुकी थी. लेकिन ये लड़ाई इतनी गंभीर रूप लेगी ये किसी ने नहीं सोचा था. दरअसल, ये सारी लड़ाई इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला की फरलो रद्द होने के बाद हुई. खुद ओपी चौटाला ने दुष्यंत और दिग्विजय को गद्दार तक कह डाला.

कहा तो दुष्यंत चौटाला खुद को ताऊ देवीलाल का अनुयायी बताते हैं और कहां उनके परिवार के बुजुर्ग उन पर गद्दारी के आरोप लगा रहे हैं। देश में सबसे पहले चौधरी देवी लाल जी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री बनते ही सभी 60 वर्ष बुजुर्गों को 100 रूपये महीने पेंशन योजना शुरू की। इस योजना के द्वारा वर्ष 1987 में प्रदेश के लगभग आठ लाख चालीस हजार बुजुर्गों को पेंशन का लाभदेकर सामाजिक सम्मान दिया गया। इस क्राांतिकारी कदम की देखा-देखी अन्य राज्यों ने भी बुजुर्गों को पेंशन देनी शुरू की।


बाकी समाचार