Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 8 अगस्त 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

हरियाणा में 10 लोकसभा प्रत्याशियों के लिए बीजेपी करवा रही है सर्वे

भाजपा की एक सर्वे टीम मौजूदा सांसदों के प्रदर्शन को लेकर सर्वे कर रही है.

Haryana Politics, 10 Lok Sabha candidates, BJP is doing Surveys, Haryana Co-incharge, Nandendra Singh Rawal, naya haryana, नया हरियाणा

22 जनवरी 2019



नया हरियाणा

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा की ओर से हरियाणा के सह प्रभारी बनाए गए नगेंद्र सिंह रावल का कहना है कि आम चुनाव में लोकसभा उम्मीदवार वहीं रहेंगे या इन में बदलाव होगा यह राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्तर पर तय किया जाता है. इसके लिए भाजपा की एक सर्वे टीम मौजूदा सांसदों के प्रदर्शन को लेकर सर्वे कर रही है. उन्होंने बताया कि बतौर प्रभारी अगर कार्यकर्ता कोई बात रखते हैं तो हम उसे वरिष्ठ अधिकारियों तक जरूर पहुंचाएंगे.
रावल ने कहा कि प्रभारियों का काम केवल अपने लोकसभा क्षेत्र में बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को मजबूत कर चुनाव में जीत पक्की करना है. संगठन स्तर पर वह लोग काम करते हैं और इसमें अगर कोई बात कार्यकर्ता रखते हैं तो उसे ऊपर तक बढ़ाया जाना हमारा कर्तव्य है.
नगेंद्र रावल ने कहा कि फिलहाल पार्टी का पूरा फोकस जींद के उपचुनाव पर है जहां मनोहर सरकार की नीतियों से जींद की जनता प्रभावित नजर आ रही है. तो वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल का कहना है कि जींद विधानसभा उपचुनाव का प्रभाव इसी वर्ष होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनावों पर अवश्य देखा जाएगा. इसीलिए जींद उपचुनाव को जीतना भाजपा के लिए आवश्यक है. उन्होंने कहा कि विपक्ष ने उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया है और इस तरह आधी-अधूरी बात को दिखाना भी किसी भी राजनीतिक नेता को शोभा नहीं देता.


बाकी समाचार