Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 1 दिसंबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

ओमप्रकाश चौटाला की पैरोल पर पोतों ने केजरीवाल के साथ मिलकर लगवाई रोक

उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार के साथ मिलकर ओमप्रकाश चौटाला की पैरोल रद्द करवाई।

ओमप्रकाश चौटाला की पैरोल रद्द, naya haryana, नया हरियाणा

21 जनवरी 2019



नया हरियाणा

इनेलो प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने प्रेस कांफ्रेस में आरोप लगाते हुए कहा कि कि जेजेपी और आम आदमी पार्टी ने मिलकर इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला की पैरोल रद्द करवा दी है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जो पोते(दिग्विजय चौटाला व दुष्यंत चौटाला) अपने दादा के खिलाफ ऐसा काम कर सकते हैं वो जनता का भला कैसे करेंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के साथ मिलकर ओमप्रकाश चौटाला की पैरोल रद्द करवा दी है। जिसके कारण उन्हें अस्पताल से दोबारा जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। दिल्ली सरकार ने साजिश के तहत ओपी चौटाला को वापस जेल भेज भेजेने के ऑर्डर कर दिए हैं। इसीलिए आप पार्टी ने दिया था दुष्यंत चौटाला को समर्थन। दुष्यंत और दिग्विजय चौटाला पर साधा निशाना कहा चुनाव जीतने के लिए अपने दादा की पीठ में छुरा घोप दिया।

बताया जा रहा है कि जींद उपचुनाव में ओमप्रकाश चौटाला इनेलो के लिए प्रचार न करें, इसके लिए इस तरह के कारनामे को अंजाम दिया गया है। इनेलो के कार्यकर्ताओं में इस खबर ने मायूसी फैलाने का काम किया है तो दूसरी तरफ जेजेपी को लेकर आक्रोश भी भर गया है। राजनीति में संबंधों की भी गरिमा ताक पर रख दी जाती है. ये इसका जीता जागता उदाहरण है। 

एक तरफ प्रचार यह किया जा रहा था कि दादा का अपने पोतों को पूरा समर्थन है और दूसरी तरफ उनकी पैरोल को लेकर पेंच भी इनकी तरफ से फंसाया हुआ बताया जा रहा है।

Tags:

बाकी समाचार