Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 29 फ़रवरी 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

जयप्रकाश ने थामा सुरजेवाला का हाथ, शैलजा ने किया जमकर प्रचार

राज्यसभा सांसद कुमारी शैलजा के अनुसार कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने काबिलियत और काम करने की क्षमता को देखते हुए रणदीप सुरजेवाला को जींद उपचुनाव में उतारा.

Jay Prakash, Randeep Surjewala, Kumari Selja, naya haryana, नया हरियाणा

21 जनवरी 2019



नया हरियाणा

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कलायत से निर्दलीय विधायक जयप्रकाश कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला के समर्थन में खुलकर उतर आए हैं. कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि हम दोनों कभी राजनीतिक विरोधी हुआ करते थे. मगर 2 महीने पहले प्रदेश के नेतृत्व और प्रगति के लिए हमने साथ -साथ चलने का वादा किया है. जयप्रकाश और रणदीप अकेले मिलकर कुछ नहीं कर सकते. कार्यकर्ता और जनता ही हमारी असली ताकत है. आपके बल पर ही हम भाजपा की गलत कारगुजारियों और चौटाला परिवार को जींद से खदेड़ने का काम करेंगे. समर्थन की घोषणा के बाद विधायक जयप्रकाश ने कहा कि वे अगले 2 दिन जींद शहर में रणदीप सुरजेवाला के लिए प्रचार करेंगे. 23 से 25 जनवरी तक वह स्वयं गांव-गांव, गली-गली में लोगों के बीच जाकर कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला को जिताने के लिए लोगों का समर्थन मांगेंगे.

राज्यसभा सांसद कुमारी शैलजा के अनुसार कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने काबिलियत और काम करने की क्षमता को देखते हुए रणदीप सुरजेवाला को जींद उपचुनाव में उतारने का सही व निर्णायक फैसला लिया है. ताकि वे जींद का विकास कर सके. सुरजेवाला को कैथल की जनता ने मौका दिया था और उन्होंने वहां भी काया पलट कर दिखा दिया, अब बारी जींद है.
लोकतंत्र में चुनाव अहम होता है. वहीं इससे पहले बहादुरगढ़ में कुमारी शैलजा ने कहा कि झूठे वादों और जुमलों से परेशान आम जन अपनी वोट की ताकत से भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखा कर कांग्रेस को फिर केंद्र और प्रदेश की सत्ता सौंपगा.


बाकी समाचार