Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 30 सितंबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

जानिए ओमप्रकाश चौटाला की पेरोल पर क्या रहेगा फैसला

अभय चौटाला के बेटे ने लगाए थे जेजेपी नेताओं पर आरोप.

Om Prakash Chautala, what will be the verdict on payroll, Jind elections, naya haryana, नया हरियाणा

21 जनवरी 2019



नया हरियाणा

जींद में जींद में 28 जनवरी को होने वाले उपचुनाव में उपचुनाव में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जींद पुलिस ने चकाचौंध सुरक्षा बढ़ा दी है। चप्पे-चप्पे पर सीआरपीएफ हरियाणा पुलिस के जवान जींद के चप्पे-चप्पे पर जवान तैनात कर दिए गए हैं और आने जाने वाली गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है। कभी कोई अच्छी सी गाड़ी में ऐसा हथियार आदि न ले जा रहा हो। स्पीकर लगी गाड़ियों की की भी जांच की जा रही है। बगैर परमिशन की गाड़ी के चालान किए जा रहे हैं। 28 जनवरी तक जींद पुलिस इसी तरह की सुरक्षा बनाए रखेगी। डीएसपी   सिमरनदीप सिंह  ने बताया कि अगर सुरक्षा की जीत की बात है। किसी प्रकार का भी दिल नहीं बरती जाएगी और किसी भी गलत आदमी को यहां पर किसी प्रकार का शरारती तत्वों कोई गलत हरकत ना करें उसके लिए भी सीसीटीवी कैमरे जिंदल का में लगाए जा रहे हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि पूर्व सीएम व इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला 22 जनवरी को पैरोल पर बाहर आ रहे हैं। 23 से जींद विधानसभा में उनके कार्यक्रम शुरू हो जाएंगे। वे पार्टी के प्रत्याशी उमेद सिंह रेढ़ू के लिए प्रचार अभियान की शुरुआत पांडु पिंडारा से करेंगे। अभय चौटाला के बेटे ने आरोप लगाया था कि जेजेपी पार्टी के नेताओं ने उनकी पेरोल को लेकर पेंच फंसाने की कोशिश की है। ऐसे में ओमप्रकाश चौटाला पेरोल पर बाहर आकर क्या चुनावों में कुछ चौकाने वाला काम कर पाएंगे।


बाकी समाचार