Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 24 अक्टूबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

जींद उपचुनाव में जेजेपी पार्टी करने वाली है बड़ा धमाका

जींद उपचुनाव में हर पल घटनाक्रम बदल रहे हैं.

Jind bypoll, JJP to party big bang, naya haryana, नया हरियाणा

21 जनवरी 2019



नया हरियाणा

सूत्रों के हवाले से खबर है कि जींद चुनाव को लेकर जननायक जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी  एक मंच पर आएंगे। दुष्यंत चौटाला ओर नवीन जयहिंद में सहमति हुई है। थोड़ी देर में औपचारिक घोषणा होगी। जींद विधानसभा के उपचुनाव में आए दिन समीकरण बनते-बिगड़ते दिखाई दे रहे हैं. जननायक जनता पार्टी और आप के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच नजदीकियां बढ़ती दिखाई दे रही हैं. उपचुनाव में आप खुलकर जेजेपी उम्मीदवार दिग्विजय सिंह चौटाला के समर्थन में आ सकती है. इसकी सार्वजनिक तौर पर घोषणा कभी भी की जा सकती है. आप से जुड़े सूत्रों का कहना है कि फिलहाल पार्टी की ओर से जेजेपी को समर्थन किया जाएगा. जींद उपचुनाव के नतीजों के बाद जेजेपी और आप के बीच राजनीतिक तौर पर गठबंधन का भी ऐलान संभव है. ख़बरें तो यह भी है कि दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच आगामी चुनाव मिलकर लड़ने का फैसला लगभग लिया जा चुका है. जिसको विधिवत घोषणा के बाद जनता में जारी कर दिया जाएगा. इस बीच पूर्व मंत्री स्व. परमानंद प्रजापत के बेटे धर्मपाल वर्मा रविवार को जेजेपी में शामिल हो गए.
जींद हलके के गांव अहीरका वासी धर्मपाल ने अर्बन स्टेट स्थित पार्टी कार्यालय में सांसद दुष्यंत चौटाला की उपस्थिति में जेजेपी जॉइन करने की घोषणा की. वे चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय में कार्यकारी अभियंता थे और अपने पद से इस्तीफा देकर कल ही उन्होंने वीआरएस लिया है.  धर्मपाल वर्मा पिछड़े वर्ग से संबंध रखते हैं.


बाकी समाचार