Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 30 सितंबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

हरियाणा को जलाने वालों को राजनीति करने का हक नहीं है : कैप्टन अभिमन्यु

वित्त मंत्री ने कहा कि भाजपा जींद चुनाव में अपने विकास कार्यों की बदौलत जीत हासिल करेगी।

The person who burns Haryana, Bhupinder Singh Hooda, has no right to do politics, Jind bye vote will be won by BJP, Capt Abhimanyu, naya haryana, नया हरियाणा

20 जनवरी 2019



नया हरियाणा

वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि भाजपा की विकासकारी नीतियों के कारण आज प्रदेश में भाजपा के पक्ष में माहौल तैयार हो चुका है। विरोधियों के पास तो जींद में उतारने के लिए प्रत्याशी भी नहीं है। इसके चलते कांग्रेस ने कैथल के मौजूदा विधायक रणदीप सिंह सुरजेवाला तथा जननायक जनता पार्टी ने सिरसा से  दिग्विजय को इंपोर्ट कर अपनी लाज बचाई है। ऐसे हालात में जींद की जनता बाहरी लोगों को अपना वोट नहीं देगी। जींद उपचुनाव में भाजपा का प्रत्याशी भारी बहुमत से विजई होगा।

वित्त मंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर हमला बोलते हुए कहा कि जिन लोगों ने जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान हरियाणा को जलाने का काम किया। उन लोगों को राजनीति करने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा यह कहते फिर रहे हैं उन्होंने जींद का विकास किया है लेकिन हुड्डा ने जींद का कितना विकास किया है यह जींद की जनता को पता है। उन्होंने जींद में अपने पिता के नाम से यूनिवर्सिटी खोलने के नाम पर एक कमरा तैयार किया था। जिनमें चाहे यूनिवर्सिटी का निर्माण हो या फिर बाईपास, मेडिकल, कॉलेज सब का निर्माण कार्य भाजपा के काल में हुआ है। उन्होंने केवल एक क्षेत्र का विकास करने का काम किया।

वित्त मंत्री ने कहा कि भाजपा जींद चुनाव में अपने विकास कार्यों की बदौलत जीत हासिल करेगी। जींद की जनता बाहरी लोगों को यहां से चलता करने का काम करेगी। सत्ता में रहते हुए नरवाना या कैथल का विकास नहीं करवा पाए भला वह जींद का विकास कैसे कर सकते हैं। भाजपा ने जिस तरह से नगर निगम चुनाव में क्लीन स्वीप किया है। उसी तरह इस चुनाव में भी भाजपा विरोधी पार्टियों को भारी मतों से पराजित करेगी।


बाकी समाचार