Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 30 सितंबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

जींद उपचुनाव में बीजेपी 2 बजे करने वाली है बड़ा धमाका

जींद उपचुनाव में हर रोज चुनावी गणित बदलते रहते हैं।

Jind bye election, BJP 2 pm, big bang, Manohar Lal, Rajkumar Saini, Vinod Ashari, Krishna Middha, naya haryana, नया हरियाणा

19 जनवरी 2019



नया हरियाणा

हरियाणा की राजनीतिक चौपाल कहे जाने वाले जींद उप चुनाव की सरगर्मियां तेज हो रही है सभी राजनीतिक पार्टियां धुआंधार प्रचार में जुटी हुई हैं। लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के संरक्षक सांसद राजकुमार सैनी भी अपनी पार्टी के प्रत्याशी के लिए मैदान में स्टार प्रचारक के तौर पर उतरे हुए हैं। सैनी और ब्राह्मण वोटों के गठजोड़ के भरोसे उम्मीद जताई जा रही है कि विनोद आसरी जींद उपचुनाव में चौंकाने वाला परिणाम दे सकते हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि विनोद आसरी सीधे तौर पर बीजेपी को नुकसान पहुंचा रहे हैं।

सूत्रों के हवाले से खबर है कि बीजेपी जींद में दोपहर 2 बजे प्रेस कान्फ्रेंस करने वाली है। इसमें बीजेपी बड़ा खुलासा करने वाली है। बताया जा रहा है कि राजकुमार सैनी की पार्टी का ब्राह्मण नेतृत्व आज लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी को छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लेगा। जिससे सीधा नुकसान विनोद आसरी को होगा। ब्राह्मण नेतृत्व के खीसकते ही सैनी वोटर भी एकजुट नहीं रह पाएगा। ऐसे हालात में विनोद आसरी की जमानत जब्त होने की संभावनाएं बढ़ जाएगी।

राजकुमार सैनी की पार्टी से जिस डेंट की उम्मीद विपक्षी दल लगाए हुए हैं, वो डेंट होने के बजाय बीजेपी की ताकत में बदल जाएगा। हालांकि बीजेपी की सरकार होने का उसे ये फायदा मिल रहा है कि वो अपने विद्रोही नेताओं को और विपक्ष के नेताओं को अपने पाले में लाने में और बनाए रखने में सफल हो रही है। ऐसे में बीजेपी जींद उपचुनाव में दूसरे दलों की तुलना में काफी बढ़त के साथ पहले नंबर पर चल रही है।


बाकी समाचार