Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 5 दिसंबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

टेकराम कंडेला के बेटे नहीं दिया है जेजेपी को समर्थन!

जींद उपचुनाव को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है।

Tekram Kandelas son has not given support to JJP!, naya haryana, नया हरियाणा

18 जनवरी 2019



नया हरियाणा

हरियाणा में हाई प्रोफाइल बना जींद उपचुनाव सीएम मनोहर लाल खट्टर के पँहुचने का इंतजार कर रहा है. अनुमान लगाया जा रहा थे कि सीएम मनोहर लाल के जींद पहुँचते ही चुनावी समीकरण बदल जाएंगे. जींद की जनता भी इंतजार कर रही है कि मनोहर लाल किन मुद्दों और विकास के दावों को चुनावी मैदान में लेकर उतरते हैं. हालांकि जींद में भाजपा के प्रचार में अधिकांश बड़े नेताओं ने फील्डिंग करनी शुरू कर दी है. लेकिन अभी मुख्य बल्लेबाज का उतरना बाकी है जो विपक्षी दलों की गेंदों पर धुआंदार बल्लेबाजी करते हुए छक्के-चौकों की बरसात कर सबके दिन लदवा देगा. माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आखिरी दो-तीन दिनों में जींद का मोर्चा संभालेंगे. ऐसे में भाजपा प्रत्याशी कृष्ण मिड्ढा के प्रचार के लिए हरियाणा के प्रभारी डॉ. अनिल जैन जींद पहुँच गए हैं. भाजपा के मीडिया 'वार रूम' को सीएम के मीडिया एडवाइजर राजीव जैन संभाले हुए हैं.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल पहुंचे कंडेला। जींद उपचुनाव से अपने प्रचार अभियान का आज से आगाज कर रहे हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ इस्पात मंत्री बीरेंद्र सिंह डूमरखां, सांसद धर्मबीर सिंह, सांसद रमेश कौशिक, मुख्यमंत्री के निजी सचिव राजेश गोयल, मीडिया सलाहकार राजीव जैन भी कंडेला पहुंचे। कंडेला गाव में टेक राम कंडेला के साथ चाय पर चर्चा की। टेकराम कंडेला को मनाने की सीएम ने कोशिश की।  सीएम ने कहा कि बड़ा परिवार है इसलिए चुनाव में मन मुटाव हो जाता है।  कहा चुनाव अभी दूर है मिल बैठकर कर लेंगे हल।  नाराज हुए कार्यकर्ताओ से मिलना उनका दायित्व है।

सोशल मीडिया पर जेजेपी के समर्थन की बातों की पुष्टि नहीं हो पाई है जबकि टेकराम के बेटे के फेसबुक स्टेट्स पर इंकार किया गया है। उसमें साफ लिखा गया है कि किसी पार्टी को समर्थन नहीं दिया है। कौन-सा पक्ष सच बोल रहा है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

<?= Tekram Kandelas son has not given support to JJP!; ?>, naya haryana, नया हरियाणा

Tags:

बाकी समाचार