Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शुक्रवार, 30 अक्टूबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

दिग्विजय चौटाला ने ली चुटकी तो वहीं कर्ण चौटाला ने दी नसीहत

जेजेपी और इनेलो के बीच चुनावी तल्खियां बढ़ती जा रही हैं।

Digvijaya Chautala took a pinch, while Karan Chautala gave a nod, naya haryana, नया हरियाणा

18 जनवरी 2019



नया हरियाणा

जननायक जनता दल को जींद उपचुनाव में मिला कप-प्लेट का चुनाव चिन्ह, जिस पर चुटकी लेते हुए जेजेपी उम्मीदवार दिग्विजय चौटाला ने कहा कि उन्हें ऐसा चुनाव चिन्ह मिला है जो दूसरे दलों के नेताओं को पल-पल हमारी जीत का आईना दिखा रहा है. अब दूसरे दल के नेता चाय पीने से भी तौबा करने लगे हैं. हरियाणा में यह कल्चर आम है कि जब भी कोई घर आता है तो उसे चाय जरूर पूछी जाती है. इसी पर चुटकी लेते हुए जेजेपी उम्मीदवार दिग्विजय चौटाला ने कहा कि कांग्रेस, भाजपा और इनेलो वाले तो अब चाय भी अवॉयड करने लगे हैं. विपक्षी दलों के नेता कहने लगे हैं कि चाय देनी भी है तो गिलास में दे दो, कप प्लेट में नहीं.
वहीं, इनेलो वाले बिल्लू भाई साहब यानि अभय सिंह चौटाला के दोनों बेटे करण-अर्जुन चौटाला भी जींद उपचुनाव में गठबंधन प्रत्याशी उमेश रेढू के लिए प्रचार करने में जुटे हैं. भाई लोगों की ऑडियो भी वायरल हो रही है.  जिसमें ऑडियो में कर्ण चौटाला ने पार्टी वर्करों को यह नसीहत दी है कि उन्हें जेजेपी और इसके प्रत्याशी के बारे में किसी तरह की कोई बात नहीं करनी है. न तो उनके बारे में कुछ अच्छा कहना है और न ही कुछ बुरा. उनका मानना है कि जेजेपी का विरोध करने से भी उनका प्रचार होगा. ऐसे में कर्ण ने सलाह दी है कि पार्टी का कोई भी कार्यकर्ता जेजीपी के बारे में किसी तरह की कोई बात नहीं करेगा.


बाकी समाचार