Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 29 सितंबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

जींद उपचुनाव को लेकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा और अभय सिंह चौटाला के बीच ठना-ठनी

जींद उपचुनाव में सभी दलों के बीच गर्माहट बढ़ने लगी है।

Jind bye-elections, Bhupendra Singh Hooda, Abhay Singh Chautala,, naya haryana, नया हरियाणा

18 जनवरी 2019



नया हरियाणा

नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने कांग्रेस उम्मीदवार रणदीप सुरजेवाला पर निशाना साधते हुए कहा कि 30 साल के राजनीतिक जीवन में उन्होंने पहली बार यह देखा कि एक विधायक विधानसभा का चुनाव लड़ रहा है. इससे यह बात साफ है कि कांग्रेस और उसके उम्मीदवार रणदीप सुरजेवाला जींद की जनता के साथ बहुत बड़ा धोखा करने जा रहे हैं. रणदीप सुरजेवाला को कांग्रेस ने केवल इसीलिए चुनावी मैदान में उतारा है ताकि कांग्रेस की गुटबाजी जींद में उजागर नहीं हो पाए. अभय चौटाला ने कहा कि सुरजेवाला का जींद से दूर-दूर तक कोई सरोकार नहीं है. बाहर के लोग आकर उनका चुनाव लड़ रहे हैं. तो वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है सुरजेवाला की जीत से कांग्रेस पूरे देश में मजबूत होने जा रही है. हुड्डा ने कहा कि जींद का उपचुनाव ही अगली सरकार तय करेगा. हमने जींद से पार्टी का विधायक न होते हुए भी यहां पर यूनिवर्सिटी बनाई, रीजनल सेंटर बनाया, महिला कॉलेज बनवाया, स्टेडियम, सिटी पार्क, रेलवे लाइन बिछवाई. हर तरह से जींद को सुविधा देते हुए उसका विकास किया. कांग्रेस पर विकास न करवाने का जो आरोप लगाते है वह जरा जींद क्षेत्र की जनता से जाकर पूछे कि जींद में विकास कहां नहीं हुआ है. भाजपा ने तो जींद को विकास के रास्ते से वंचित रखा है. 
दीपेंद्र हुड्डा का कहना है कि जो जींद विकास के पायदान पर हरियाणा देश में पहले नंबर पर था अब भाजपा के कार्यकाल में किसान, व्यापारी, कर्मचारी पर अत्याचार के मामले में नंबर वन हो गया है.


बाकी समाचार