Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 30 सितंबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

सत्ता व व्यवस्था परिवर्तन के एक नए युग का आगाज करेगा जींद: दिग्विजय चौटाला

जींद उपचुनाव में जेजेपी ने अपने प्रचार में नया नारा दिया है- जींद है हमारा, जींद के हैं हम

jind upchunav, digvijay chautala, jind election, naya haryana, नया हरियाणा

18 जनवरी 2019



नया हरियाणा

'जींद है हमारा, जींद के हैं हम' का नारा देने वाले जेजेपी प्रत्याशी दिग्विजय चौटाला ने कहा कि देश में जब भी व्यवस्था परिवर्तन हुआ है, वह चाहे आजादी का आंदोलन हो या सत्ता परिवर्तन का उसमें अधिवक्ताओं ने सदैव अग्रणीय भूमिका निभाई है.

जींद का यह उपचुनाव भी सत्ता एवं व्यवस्था परिवर्तन के लिए होने वाला आगाज है. देश में सत्ता परिवर्तन की शुरूआत जींद के इसी उपचुनाव उपचुनाव से होने वाली है. दिग्विजय ने अधिवक्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि वह आगे आकर सत्ता व व्यवस्था परिवर्तन के इस नए युग की शुरुआत करें. यह बड़े दुख की बात है कि आज प्रदेश के 22 जिलों में से जींद विकास के मामले में सबसे नीचले पायदान पर खड़ा है. उन्होंने कहा कि मामला चाहे जींद को प्रदेश के अन्य जिलों से जोड़ने के लिए स्टेट हाईवे का हो अथवा शहर के साथ गांव को जोड़ने के लिए संपर्क मार्गों का, दोनों ही मामलों में यह जिला अन्य जिलों से पिछड़ा हुआ है. जेजेपी की सरकार बनते ही सबसे पहले हम जींद को विकास की पटरी पर वापस लेकर आएंगे और न  केवल वापस लाएंगे बल्कि पूरी रफ्तार के साथ जींद को नम्बर वन भी बनाएंगे.


बाकी समाचार