Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 29 सितंबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

नेताओं और वीआईपी गाड़ियों से जींद में बढ़ी राजनीतिक गतिविधियां

उपचुनाव के चलते स्थानीय लोगों को पहले से ही यह अंदेशा था कि अब रिश्तेदारों और परिचित मेहमानों का आना स्वभाविक है.

jind by election, naya haryana, नया हरियाणा

17 जनवरी 2019



नया हरियाणा

शहर की सड़कों पर छोटे नंबरों  (वीआईपी एक, दो या तीन अंक) वाली बड़ी गाड़ियों (लग्जरी) की भरमार है. गोहाना रोड, रोहतक रोड, भिवानी रोड, सब्जी मंडी रोड, फवारा चौक समेत शहर की कई अन्य सड़कें दिन भर जाम रहने लगी हैं. एक अनुमान के अनुसार पूरे हरियाणा के साथ-साथ दिल्ली, चंडीगढ़, राजस्थान समेत कई पड़ोसी राज्यों से इस 15 हजार लोग जींद विधानसभा क्षेत्र में पहुंच चुके हैं. यह लोग जहां जिला मुख्यालय पर स्थित होटलों, धर्मशालाओं, किराए के मकानों व कोठियों के अतिरिक्त शहर और गांव में मौजूद अपने रिश्तेदारों और परिचितों के यहां रात्रि विश्राम के बाद दिनभर अपने उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार में जुट जाते हैं. उपचुनाव के चलते स्थानीय लोगों को पहले से ही यह अंदेशा था कि अब रिश्तेदारों और परिचित मेहमानों का आना स्वभाविक है. ऐसे में इलाके के लिए मेहमान नवाजी के लिए पहले से तैयारी ही चुकी थी. अब जैसे-जैसे मतदान की तारीख निकट आ रही है, वैसे-वैसे मेहमानों का आना भी शुरू हो गया है. 
कांग्रेस द्वारा अपने राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला और जेजेपी की ओर से दिग्विजय चौटाला के मैदान में उतरने के बाद देश भर में चर्चित हो चुके इस चुनावी दंगल में जो बात सामने उभर कर आ रही है वह यह कि उम्मीदवारों द्वारा खोले गए चुनाव कार्यालयों में स्थानीय लोगों के बाहरी लोगों का जमावड़ा ज्यादा दिखाई दे रहा है.


बाकी समाचार