Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 30 सितंबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

भाजपा का न कोई उसूल है, न ही कोई नियम, वह सिर्फ सत्ता में बने रहना चाहती है: भूपेंद्र हुड्डा

जींद उपचुनाव में आज से भूपेंद्र सिंह हुड्डा प्रचार में जुट गए हैं।

There is no rule of the BJP or any rule, he just wants to remain in power, former CM Bhupendra Hooda, Jind bye election, naya haryana, नया हरियाणा

17 जनवरी 2019



नया हरियाणा

भाजपा के हरियाणा प्रभारी कलराज मिश्र के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा का न कोई असूल है, न ही कोई नियम, वह केवल सत्ता में बने रहना चाहती है. जिसके लिए वह किसी भी हद तक जा सकती है. अशोक तंवर समर्थक एवं पूर्व मंत्री सुभाष बत्रा के घर पर आयोजित कार्यक्रम में हुड्डा ने जींद उपचुनाव में कांग्रेस की भारी बहुमत से जीत का दावा किया. साथ ही कहा कि भाजपा के पास तो खुद का उम्मीदवार तक नहीं था जो कि उन्हें इम्पोर्ट करना पड़ा. इनेलो के दिवंगत विधायक के बेटे को पार्टी में शामिल किया. 
रणदीप सुरजेवाला के संदर्भ में हुड्डा ने कहा कि लोकसभा का चुनाव नजदीक है. ऐसे में प्रतिष्ठा का सवाल था इसीलिए सीनियर नेता को चुनाव लड़ाने का निर्णय लिया गया. उन्होंने कांग्रेस में किसी भी प्रकार की गुटबाजी से इनकार किया.
झज्जर में सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने प्रीति गार्डन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और इनेलो व जेजेपी पर हमला बोलते हुए दोनों दलों को भाजपा की बी टीम करार दिया. चाचा-भतीजा एक दूसरे पर भाजपा का साथ देने के आरोप लगाते दिखाई देते हैं. जबकि सच्चाई है कि दोनों ही दल भाजपा के लिए काम करते हैं.


बाकी समाचार