Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 24 अगस्त 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

देश की खुशहाली के लिए सभी कांग्रेसी एकजुट हैं: कुलदीप बिश्नोई

जींद उपचुनाव में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने प्रचार करना शुरू कर दिया है।

Kuldeep Bishnoi, Jind bye-election, naya haryana, नया हरियाणा

17 जनवरी 2019



नया हरियाणा

जींद उपचुनाव में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने प्रचार करना शुरू कर दिया है। कुलदीप बिश्नोई ने गली-गली जाकर कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला के लिए वोट मांगे। जींद उपचुनाव में कांग्रेस धीरे-धीरे अपनी पकड़ मजबूत करती जा रही है। उन्होंने कहा कि  खुशहाली के लिए सभी कांग्रेसी एकजुट हैं और इस एकजुटता से भाजपा घबरा रही है. जींद उपचुनाव में कांग्रेस की जीत के बाद प्रदेश में भाजपा की सफाई का शंखनाद होगा. जींद उपचुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार रणदीप सुरजेवाला के समर्थन में शहर के विभिन्न इलाकों में सभाओं को संबोधित करते हुए कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि जींद उपचुनाव में जनता भाजपा को करारा सबक सिखाने का मन बना चुकी है. अब भाजपा के कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं जिसमें भाजपा को अपना बोरिया बिस्तर समेट लेना चाहिए.

जींद की जनता अपने मिजाज के अनुसार इस बार खुलकर नहीं बोल रही है, जो कि विपक्षी दलों के लिए खतरे की घंटी साबित हो सकती है। सभी दलों के कार्यकर्ता ये मानकर चल रहे हैं कि फिलहाल बीजेपी पहले नंबर पर है। अगर यही मिजाज जींद का अंत तक बना रहा तो बीजेपी की झोली में यह सीट चली जाएगी।


बाकी समाचार