Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 8 अगस्त 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

हिसार गल्फ पैट्रोलियम केमिकल्स के चेयरमैन अशोक गोयल विधिवत रूप से बीजेपी में हुए शामिल

पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए अशोक गोयल ने कहा कि उनका उद्देश्य मात्र समाज सेवा करना है और राजनीति में वह किसी टिकट के लिए नहीं आए हैं.

Chairman of Hissar Gulf Petroleum Chemicals, Ashok Goyal, Hissar Lok Sabha seat, included in BJP, naya haryana, नया हरियाणा

16 जनवरी 2019



नया हरियाणा

गल्फ पैट्रोलियम केमिकल्स के चेयरमैन और उद्योगपति अशोक गोयल ने आज विधिवत रूप से भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री मान्यवर सुरेश भट की मौजूदगी में अशोक गोयल भाजपा के हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर के सदस्य बने. इस मौके पर हिसार के नवनिर्वाचित मेयर गौतम सरदाना और विधायक कमल गुप्ता भी मौजूद थे. हालांकि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला की मौजूदगी में अशोक गोयल द्वारा शामिल होने का कार्यक्रम था लेकिन अपरिहार्य कारणों से सुभाष बराला पहुंच नहीं सके और उनकी जगह संगठन मंत्री सुरेश भट ने अशोक गोयल को भाजपा परिवार का सदस्य बनाया. 

हिसार कि स्थानीय विधायक डॉ कमल गुप्ता ने बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पिछले लगभग 5 साल से केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है और लगभग साढे 4 साल से प्रदेश में भाजपा सरकार है और वर्तमान सरकार ने जितने विकास के कार्य किए हैं जिससे देश की ख्याति विदेशों तक हुई है. 

डॉ कमल गुप्ता ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर पिछले काफी समय अनेक लोग भाजपा में शामिल हुए हैं और उन्हीं नीतियों के परिणाम है कि अशोक गोयल जैसे उद्योगपति जिनका कारोबार अनेक देशों में फैला हुआ है आज भाजपा के सदस्य बने हैं और हम उनका पार्टी में शामिल होने पर स्वागत करते हैं. डॉ कमल गुप्ता ने कहा कि श्री अशोक गोयल के भाजपा में शामिल होने से पार्टी को तो बल मिलेगा ही मिलेगा साथ ही सामाजिक कार्यों में अशोक गोयल की वर्तमान में बढ़ रही भूमिका को गति मिलेगी. 

पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए अशोक गोयल ने कहा कि उनका उद्देश्य मात्र समाज सेवा करना है और राजनीति में वह किसी टिकट के लिए नहीं आए हैं. अशोक गोयल ने कहा कि मेरे सामाजिक और परिवारिक लोगों जिनकी वह सेवा कर रहे हैं उनका मानना था कि मैं किसी राजनीतिक पार्टी को ज्वाइन करूं जिसके तहत ही आज भाजपा ज्वाइन की है और मैं किसी तरीके से चुनाव लड़ने का मन लेकर भाजपा में शामिल नहीं हुआ हूं. जींद में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी की मदद को लेकर चुनाव प्रचार करने बारे पूछे गए सवाल के जवाब में अशोक गोयल ने कहा कि वह जींद उपचुनाव में अवश्य जाकर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करेंगे. 


बाकी समाचार