Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 30 सितंबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

हरियाणा फॉरेस्ट विभाग में हुए 4 तबादले

हरियाणा सरकार ने पारदर्शिता और सुशासन की दिशा में एक और कदम बढ़ाते हुए वन विभाग में ऑनलाइन स्थानांतरण प्रणाली शुरू की थी।

Four transferred in Haryana Forest Department, naya haryana, नया हरियाणा

16 जनवरी 2019



नया हरियाणा

हरियाणा फॉरेस्ट विभाग में 4 तबादलों की लिस्ट

<?= Four transferred in Haryana Forest Department; ?>, naya haryana, नया हरियाणा

गौरतलब है कि 

हरियाणा सरकार ने पारदर्शिता और सुशासन की दिशा में एक और कदम बढ़ाते हुए वन विभाग में ऑनलाइन स्थानांतरण प्रणाली शुरू की है, मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज यहां बटन क्लिक करके वन विभाग के 409 वन गार्डों की ऑनलाइन स्थानांतरण सूची जारी की। इस अवसर पर वन मंत्री राव नरबीर सिंह, मुख्य सचिव डी.एस.ढेसी, वन विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव एस. एन. राय और प्रधान मुख्य वन संरक्षक डॉ. अनिल हुड्डा भी उपस्थित थे।

वन विभाग के एक अधिकारी ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि स्थानांतरित  किए गए 409 वन गार्डों में से 154 वन गार्डों को स्टेशन की अपनी पहली वरीयता के अनुसार और 48, 35 और 22 वन गार्डों को क्रमश: स्टेशन की अपनी दूसरी, तीसरी और चौथी वरीयता के अनुसार पोस्टिंग मिली है।

उन्होंने बताया कि वर्तमान में वन विभाग में तैनात कुल 664 वन गार्डों में से ऑनलाइन सिस्टम द्वारा स्थानान्तरण के लिए 409 वन गार्ड की पहचान की गई। स्थानान्तरण नीति के अनुसार, जो वन गार्ड वर्तमान पोस्टिंग पर 30 महीने से अधिक या उसी जिले में 54 महीने से अधिक का समय पूरा कर चुके हैं अथवा वर्तमान में फ्रोजन बीट या विशेष डयूटी पर तैनात हैं और नियुक्ति की प्रतीक्षा कर रहें हैं, उन्हें स्थानांतरण के लिए पात्र माना गया है।


बाकी समाचार