Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 30 सितंबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

जानिए जींद उपचुनाव में किस नेता ने दिया क्या बयान!

जींद उपचुनाव में सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

जींद उपचुनाव, दुष्यंत चौटाला, दिग्विजय, रणदीप सुरजेवाला, किरण चौधरी, कृष्ण मिड्ढा, अनिल जैन, naya haryana, नया हरियाणा

16 जनवरी 2019



नया हरियाणा

जून उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने एक दूसरे पर शब्दों के बाण चलाने शुरू कर दिए हैं कल दिन भर सभी पार्टी के नेताओं द्वारा दिए गए बयानों का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया जा रहा है भाजपा उम्मीदवार कृष्ण मेडा ने कहा कि सुरजेवाला अगर इतने काबिल होते तो वह कैथल से क्यों भागते?
कांग्रेस उम्मीदवार रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि केवल विधायक बनने नहीं हल्के की पीड़ा दूर करने आया।
दिग्विजय चौटाला ने प्रहार करते हुए कहा कि घड़ियाली आंसू बहाने वाले ही जींद की दुर्दशा के जिम्मेदार है लेकिन इन घड़ियाली आंसू बहाने वालों को शायद यह नहीं पता कि जींद की जनता काफी समझदार है और दगाबाज ओं के बहकावे में नहीं आएगी।
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं सांसद डॉ अनिल जैन ने कहा कि देश में एक विधायक लोकसभा का चुनाव अथवा सांसद विधानसभा का चुनाव लड़ते रहे हैं लेकिन कांग्रेस के नेतृत्व के दिवालियापन का उदाहरण है कि एक मौजूदा विधायक दूसरे विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहा है। लोकसभा चुनाव नजदीक होने के कारण जींद उपचुनाव के मायने बहुत है।
कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने जींद उपचुनाव पर कहा कि रणदीप सिंह सुरजेवाला एक मजबूत उम्मीदवार है और वे लोगों की जन भावनाओं को समझते हैं। वहीं भाजपा के पास तो अपना उम्मीदवार ही नहीं था। उन्होंने इंपोर्ट करके टिकट दी है।

जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जींद उपचुनाव में भाजपा सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करके लोकतंत्र की हत्या कर रही है। चुनाव में भाजपा का पूरा कैबिनेट जींद गली गली प्रचार में जुटा है लेकिन जनता ने भाजपा को नकार दिया है।

Tags:

बाकी समाचार