Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 31 अक्टूबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

हरियाणा में बीजेपी 10 लोकसभा सीटें जीतेगी : कलराज मिश्र

भाजपा के पूर्व मंत्री एवं सांसद कलराज मिश्र का। वे आज रोहतक पहुंचे थे, उन्हें लोकसभा चुनाव के लिए हरियाणा का प्रभारी बनाया गया है।

In Haryana, BJP will win 10 Lok Sabha seats, BJP in charge Haryana, Rohtak, Kalraj Mishra, naya haryana, नया हरियाणा

15 जनवरी 2019



नया हरियाणा

चुनाव जीतने के लिए भाजपा किसी को भी पार्टी में लेने को तैयार है, शर्त यह है कि भाजपा की बातों पर खरा उतरे, जहां तक भाजपा के बागी सांसद सैनी पर कार्यवाही करने की बात है तो राजनैतिक परिस्थितियां अभी ऐसी नहीं है। यह कहना है भाजपा के पूर्व मंत्री एवं सांसद कलराज मिश्र का। वे आज रोहतक पहुंचे थे, उन्हें लोकसभा चुनाव के लिए हरियाणा का प्रभारी बनाया गया है। साथ ही उन्होंने युपी में बसपा व सपा के गठबंधन को बेमेल बताते हुए धवस्त करने का दावा किया। साथ ही कहा कि सवर्णों का आरक्षण देने का फायदा अगर चुनाव में मिलता है तो गलत क्या है। 

 मिश्र ने कहा कि पार्टी का लक्ष्य जीत हासिल करना है। अगर कोई दुसरी पार्टी का नेता भी उनकी शर्ताें पर पार्टी में आता है और वह जीतने वाला है तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। हमारी पार्टी बड़ी हो रही है। लोग आना चाहते है तो दिक्कत क्या है। हमारे साथ रहेंगे तो विचारधारा भी बदलेगी। हमारे अनुरूप नहीं चलेगे तो चले जाएंगे। जहां तक सांसद राजकुमार सैनी पर कार्यवाही की बात है तो राजनैतिक परिस्थितियां सब जानते हैं। इस सवाल पर तो कलराज मिश्र ने शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा को भी नहीं बोलने दिया। 

 वहीं मिश्र युपी में हुए सप बसपा गठबंधन पर भी जमकर बरसे और बोले अखिलेश यादव समाज व मायवती एसएसी एसटी तथा मुस्लमानों को इक्कठा करने का दावा कर पुरानी राजनीति करना चाहते हैं। लेकिन यह गठबंधन कामयाब नहीं होगा। लेकिन इन्ही वर्ग के लोगों ने माना है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें बहुत कुछ दिया है और भविष्य में भी उन्हें मोदी ही दे सकता है यह लोगों की सोच है। केंद्र सरकार द्व़ारा किए गए कामों की वजह से इस गठबंधन को धवस्त कर देंगे और उत्तर प्रदेश में भी सत्ता बनेगी। अब तो लड़ाई लड़ने में ओर मजा आएगा। वहीं लोगों के खातों में 15 लाख रूपए आने के भाजपा के वायदे को भी मिश्र ने खारीज कर दिया। उन्होंने कहा कि ऐसा कभी किसी ने कोई वायदा नहीं किया। 

 सवर्णों को आरक्षण देकर चुनाव में लाभ लेने के सवाल पर मोहर लगाते हुए मिश्र ने कहा कि अगर इसे लेकर लोग वोट देते हैं तो इसमें क्या हर्ज है। कोई भी राजनैतिक दल अगर काम करता है तो वह चुनाव में लाभ भी चाहता है। हमने इस तरह से ये आरक्षण दिया है कि अदालत में भी कोई फर्क ना पड़े। चुनाव में लाभ उठाने पर किसी को सवाल उठाना है तो उठाए। साथ ही मिश्र ने हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीट जीतने का दावा करते हुए कहा कि पिछला चुनाव उन्होंने गठबंधन के साथ लड़ा था। लेकिन अब गठबंधन की कोई जरूरत नहीं है। वे बुथ मजबूत करने की ओर काम करेंगे और लोकसभा में जीत हासिल करेंगे। 


बाकी समाचार