Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 30 सितंबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

पूर्व सांसद सुरेंद्र बरवाला बीजेपी नेताओं से मिलने के बाद लेंगे फैसला

सुरेंद्र बरवाला पिछले चुनाव में बीजेपी के प्रत्याशी थे।

Former MP Surendra Barwala, BJP leaders, by-election Jind, naya haryana, नया हरियाणा

15 जनवरी 2019



नया हरियाणा

2014 चुनाव में जींद से भाजपा प्रत्याशी रहे और वर्तमान में टिकट कटने से असंतुष्ट सुरेन्द्र सिंह बरवाला ने आज अपने आवास पर कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई। इस बैठक में आगे की रणनीति को लेकर विचार विमर्श हुआ। 

बैठक उपरांत लिविंग इंडिया न्यूज के विशेष सवांददाता रुद्रा राजेश कुण्डू से विशेष बातचीत करते हुए सुरेंद्र सिंह बरवाला ने कहा कि आज की बैठक तमाम कार्यकर्ताओं से सलाह मशवरा करने के लिए बुलाई गई थी और कार्यकर्ताओं ने आगे का निर्णय उन पर छोड़ा है। आगे की रणनीति का खुलासा कब किया जाएगा इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सुरेंद्र सिंह बरवाला ने कहा कि यह देखना अब भारतीय जनता पार्टी नेतृत्व का काम है कि वह मेरे कार्यकर्ताओं के मान और सम्मान की कद्र किस तरह से करते हैं। 

अपने स्वयं की टिकट कटने पर प्रतिक्रिया देते हुए सुरेंद्र सिंह बरवाला ने कहा कि मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि टिकट किसे दी गई है जो भी नेता पार्टी की टिकट लेकर चुनाव लड़ता है उसकी भी उतनी ही खुशी होती है जितना स्वयं की। साथ ही सुरेंद्र सिंह बरवाला ने अपनी पीड़ा को व्यक्त करते हुए कहा की पार्टी नेतृत्व को यह जरूर देखना चाहिए था कि पहले नंबर पर कौन नेता है जिसे टिकट दी जाए। 

कार्यकर्ता बैठक के बारे में बताते हुए सुरेंद्र सिंह बरवाला ने कहा की कार्यकर्ताओं से उनका दिल का रिश्ता है और जन भावना को जो पार्टी के फैसले से ठेस पहुंची है उस पर विचार विमर्श करने के लिए आज इकट्ठा हुए हैं और आगे का राजनीतिक फैसला इसी बैठक पर के आधार पर लिया जाएगा। 

पार्टी से नाराजगी बारे सवाल पर बोलते हुए सुरेंद्र सिंह बरवाला ने कहा कि जनता की आवाज को अनदेखा करने का काम किया गया है और अगर पार्टी आ करके उनसे बात करती है तो जनता की आवाज को दबाने के कारण पर उनसे सवाल जरूर पूछा जाएगा। नाराजगी पर भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेताओं से हुई अब तक की मुलाकात पर पूछे जाने पर सुरेंद्र सिंह बरवाला ने कहा यह तो भाजपा के नेता ही बता सकते हैं कि उन्होंने अब तक क्या किया। 

जब यह पूछा गयक कि आगे की रणनीति क्या होगी तो सुरेंद्र सिंह बरवाला ने कहा कि अगर बीजेपी नेतृत्व उनसे बात नहीं करता है और उनके कार्यकर्ताओं की आवाज को नहीं सुनता है तो अन्य दलों के नेताओं से बातचीत करके आगे का निर्णय लिया जाएगा। साथ ही सुरेंद्र सिंह बरवाला ने कहा कि जो भी निर्णय होगा उसमें यह जरूरत है उस व्यक्ति का साथ दिया जाएगा जो हल्के का विकास करें और उनके कार्यकर्ताओं की जन भावना का आदर करें।


बाकी समाचार