Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 24 अक्टूबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

जानिए जींद उपचुनाव में पूर्व सांसद सुरेंद्र बरवाला ने क्या लिया फैसला

2014 विधानसभा चुनाव में बीजेपी की टिकट पर जींद से चुनाव लड़ा था।

Jind bye election, former MP Surendra Barwala, naya haryana, नया हरियाणा

15 जनवरी 2019



नया हरियाणा

 

पूर्व सांसद सुरेन्द्र बरवाला के आवास पर कार्यकर्ताओं की बैठक शुरू। बैठक में बरवाला ले सकते हैं अहम फैसला। फिलहाल भाजपा में हैं। टिकट न मिलने से नाराज हैं बरवाला। बैठक पर सभी दलों की नजर टिकी है।  पूर्व सांसद और बीजेपी नेता सुरेंद्र बरवाला का बड़ा बयान, आया है। सुरेंद्र बरवाला ने टिकट न मिलने के चलते नाराजगी जाहिर की और हजारों समर्थकों के साथ किया शक्ति प्रदर्शन। 

सुरेंद्र बरवाला ने बीजेपी पर लगाए कई आरोप लगाते हुए कहा कि जींद की जनता का अपमान किया बीजेपी ने। सुरेंद्र बरवाला ने कार्यकर्ताओं पर अपना फैसला छोड़ दिया और इशारों ही इशारों में बीजेपी छोड़ने का संकेत दिया है। हालांकि सुरेंद्र बरवाला ने किसी दल को समर्थन नहीं दिया है। किसी भी समय कर सकते हैं किसी अन्य दल को समर्थन। 2014 विधानसभा चुनाव में सुरेंद्र बरवाला में जींद से बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ा था। जींद उपचुनाव में बीजेपी ने कृष्ण मिड्ढा को टिकट दी है, जबकि पिछली बार सुरेंद्र बरवाला को टिकट दी थी।


बाकी समाचार