Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 2 दिसंबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों का भ्रम खत्म हो जाएगा: रामबिलास शर्मा

उन्होंने कहा कि रणदीप सुरजेवाला को चुनाव में उतारना कांग्रेस की घबराहट को दर्शाता है.

Congress, JJP, Inelo, Education Minister Ram Bilas Sharma, naya haryana, नया हरियाणा

15 जनवरी 2019



नया हरियाणा

शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि जींद उपचुनाव के परिणाम के बाद कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों के नेताओं का भ्रम खत्म हो जाएगा. विपक्षी दलों के नेता अपनी-अपनी जीत के दावे तो कर रहे हैं लेकिन भाजपा जीत का इतिहास रचेगी. रामबिलास शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सहित विपक्षी दल अपना अस्तित्व बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं. मौजूदा विधायक रणदीप सुरजेवाला को चुनाव में उतारना कांग्रेस की घबराहट को दर्शाता है. जींद उपचुनाव जीतकर भाजपा 2019 के चुनाव की जीत का श्रीगणेश करेगी. उन्होंने कहा कि भाजपा के सभी मंत्री जींद कूच करेंगे. कांग्रेस व अन्य दलों में दूसरे-तीसरे नंबर की लड़ाई चल रही है.
गलियों में सीवरेज का पानी, खस्ता सड़कें और गलियां, बाहरी बस्ती में बदतर जिंदगी,आवारा पशु, बिजली-पानी की समस्या, अस्पतालों में चिकित्सकों और स्कूलों में शिक्षकों की कमी, बढ़ती बेरोजगारी, शहरों में बढ़ते अपराध ऐसी समस्याएँ हैं जिनको हर बार राजनीतिक पार्टियां मुद्दा बनाकर चुनाव में उतरती तो हैं पर करती कुछ नहीं हैं. एक-दूसरे पर कीचड़ उछालने का काम इनके पूरे पांच साल के कार्यकालके दौरान चलत रहता है. लेकिन भाजपा सरकार ने इन सभी समस्याओं को एक स्तर तक कम करने का प्रयास किया है.


बाकी समाचार