Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 30 सितंबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

दिग्विजय चौटाला, बीजेपी नहीं रणदीप सुरजेवाला की जीत होगी : दीपेंद्र हुड्डा

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश को भाईचारे के नाम पर बांटने का काम किया है. पंजाबी जाति की बात को उठाते हुए उन्होनें यह तंज कसा.

Digvijay Chautala, Randeep Surjewala will win, Deepender Hooda, naya haryana, नया हरियाणा

15 जनवरी 2019



नया हरियाणा

रोहतक से सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 4 साल में भाजपा सरकार ने प्रदेश को गर्त में पहुंचा दिया है. उन्होंने सवाल किया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल जरा यह बताएं कि उन्होंने प्रदेश को ऐसा कौन सा नया प्रोजेक्ट दिया है जिससे प्रदेश का विकास हुआ हो. जींद उपचुनाव में रणदीप सुरजेवाला अवश्य ही जीत हासिल करेंगे और प्रदेश में अगली सरकार भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में ही बनेगी. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश को भाईचारे के नाम पर बांटने का काम किया है. पंजाबी जाति की बात को उठाते हुए उन्होनें यह तंज कसा. पिछले साढे 4 साल के शासन के दौरान भाजपा सरकार ने ऐसा कुछ नहीं किया जिसे वह सीना ठोककर गिना सके. अब उनके पास कोई काम करने के लिए नहीं है. दीपेंद्र ने भाजपा पर भाईचारे को दांव पर लगाकर राजनीति करने का आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार बनने से पहले तेजी से विकास हो रहा था. लेकिन भाजपा ने विकास के रथ को रोक दिया.


बाकी समाचार