Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 23 जनवरी 2021

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

कांग्रेस, इनेलो और जेजेपी तीनों को बीजेपी धूल चटा देगी : अनिल विज

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता आपस में ही लड़ रहे हैं और चाचा भतीजा भी आपस में ही लड़ रहे हैं। 

Congress, INLD, JJP, BJP, Anil Vij, Jind elections, naya haryana, नया हरियाणा

15 जनवरी 2019



नया हरियाणा

जींद उपचुनाव सभी राजनितिक पार्टियों के लिए प्रतिष्टा का प्रश्न बना हुआ है। सभी सियासी पार्टियों के दिग्गज ये चुनाव जीतने के लिए अपनी ताकत लगा रहे हैं और अपनी पार्टी के ताकतवर नेता को खड़ा कर रहे हैं।  कांग्रेस कि ओर से रणदीप सिंह सुरजेवाला का चुनाव में खड़ा होना सभी पार्टियों को हैरान कर देने वालो बात है। जींद उपचुनाव पर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने भाजपा का जीत का दावा करते हुए कहा कि जीन्द उपचुनाव भारतीय जनता पार्टी ही जीतेगी और भाजपा का मुकाबला किसी से नहीं है क्योंकि कांग्रेस के नेता आपस में ही लड़ रहे हैं और चाचा भतीजा भी आपस में ही लड़ रहे हैं। विज ने सुरजेवाला पर भी तंज कसते हुए कहा की कांग्रेसियों ने उसे ट्रैप किया है क्योंकि सुरजेवाला ज्यादा हवा ले गया था। इसीलिए उसे धरती चटाने के लिए ही खडा किया गया है और वो धरती जरुर चाटेगा।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल द्वारा हरियाणा में स्कूलों व हस्पतालों पर राजनीति करने के बाद अब गौशालाओं पर राजनीति करने की बात पर विज ने केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि केजरीवाल कुछ करता रहे दिल्ली को तो उसने बर्बाद कर दिया। वहां से निकला तो जाता नहीं अब ये दिल्ली से भागना चाहता है क्योंकि दिल्ली इनसे संभाल नहीं रही है। इसीलिए ये अब हरियाणा में आ रहा है। विज ने केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये हरियाणा विरोधी आदमी है क्योंकि जब ये पंजाब मे गया था तो वहा कहा था कि एसवाईएल का पानी हरियाणा को नहीं मिलना चाहिए। इस पर पंजाब का हक़ है। विज ने कहा की पानी के लिए सारा हरियाणा लड़ रहा है। ये इस पर हरियाणा के साथ नहीं है। विज ने कहा कि केजरीवाल का जन्म तो अब हुआ है जबकि गौ हत्या का सबसे पहले सख्त कानून बनाया है।

उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा गठबंधन के बाद कांग्रेस में वहां पर सभी अस्सी लोकसभा चुनाव लड़ने के एलान पर विज ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा की उत्तर प्रदेश में कांग्रेस माइक्रो स्कोप से भी ढूंढने पर भी कांग्रेस नज़र नहीं आती और जहाँ तक सपा-बसपा गठबंधन की बात है ये तो वो ही हुआ जैसे बिजली की दोनो तारे आपस में जुड़ जाए तो फ्यूज उड़ना लाजमी है और इन दोनों पार्टियों कि बत्ती भी गुल हो जाएगी क्योंकि ये दोनों पार्टियां आपस में एक दुसरे का विरोध करती रही है और एक दुसरे को मारने पर भी उतारू रहे हैं।

राफेल मुद्दे को लेकर राहुल गांधी का बार-बार भाजपा को घेरने पर कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कहा की राहुल गांधी के पास कोई भी तथ्य नही है। वो बिना तथ्यों के बात कर रहे हैं जबकि लोकसभा में भी इनको बता दिया गया है। सुप्रीम कोर्ट ने भी अपना फैसला दे दिया है कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है और इनको ये बता दिया गया था कि खाली जहाज व हथियारों से लदे जहाज के रेट में फर्क होता है। अब ये जानना चाहता है उसमे कौन से हथियार लगाए लेकिन ये बात दुश्मन देश को नहीं बता सकते। विज ने कहा कि ऐसा लगता है ये किसी दुश्मन देश के इशारों पर एसा कर रहा है। 
 


बाकी समाचार